Pahaad Connection
Breaking Newsउत्तराखंड

सरकार के सज्ञान मे लाये अनुसूचित जाति वर्ग की समस्या

Advertisement

देहरादून 29 नवंबर। युवजन समाज ने अपने कार्यकर्ताओं का आहवान करते हुये कहा की वह गरीबों, अनुसूचित जाति वर्ग की समस्याओं को उठाते हुये प्रदेश मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन कर ज्ञापन के माध्यम से सरकार के सज्ञान मे लाये।

अखिल भारतीय अनुसूचित जाति युव जन समाज उत्तराखण्ड प्रदेश के एक प्रतिनिधि मंडल ने प्रदेश अध्यक्ष विकास चौहान के नेतृत्व में दिल्ली जाकर राष्ट्रीय युव जन समाज मुख्यालय में राष्ट्रीय अध्यक्ष ज्ञान चंद जीनवाल से मुलाकात की और संगठन की राज्य से संबंधित गतिविधियों पर चर्चा की। प्रतिनिधि मंडल में प्रदेश अध्यक्ष विकास चौहान, प्रदेश कोषाध्यक्ष रमेश लाल टम्टा, मसूरी शहर अध्यक्ष भरत लाल, मसूरी शहर महामंत्री राम पाल भारती, प्रदेश सचिव विशाल चौहान आदि मौजूद रहे।

Advertisement

प्रतिनिधि मंडल ने राष्ट्रीय अध्यक्ष ज्ञान चंद जीनवाल का पहाड़ी टोपी, शॉल पहनाकर सम्मानित किया। इसी क्रम में राष्ट्रीय महासचिव एवं उत्तराखण्ड राज्य प्रभारी सुमित चंदेल का पहाड़ी टोपी, शॉल पहनाकर सम्मानित किया। इस अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष ज्ञान चंद जीनवाल ने प्रतिनिधि मंडल सहित सभी युव जन समाज के कार्यकर्ताओं को निर्देशित किया है कि सभी कार्यकर्ता दबे कुचले, गरीबों, अनुसूचित जाति वर्ग के लोगो की आवाज, समस्याओं को पुरजोर तरीके से उठाने के लिए आगे आकर मिलकर काम करें। युव जन समाज संगठन के कार्यक्रमों को अग्रसित करने के लिए प्रत्येक जिला, शहर स्तर से लेकर प्रदेश स्तर पर सभी की समस्याओं को धरना प्रदर्शन करते हुए ज्ञापन देकर उठाने का काम करें।

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

साम्प्रदायिकता नहीं सद्भाव है भारत की संस्कृति

pahaadconnection

लोक निर्माण विभाग को 30 नवम्बर तक सड़कों को गड्ढ़ा मुक्त करने के निर्देश

pahaadconnection

सैन्य धाम के लिये भेजा सरयू-गोमती का पवित्र जल कलश

pahaadconnection

Leave a Comment