Pahaad Connection
Breaking Newsउत्तराखंड

खाली प्लॉट से बरामद हुआ युवक का शव, हत्या की आशंका

Advertisement

देहरादून, 08 फरवरी। आज कोतवाली पटेल नगर को सूचना मिली की आईएसबीटी क्षेत्र में धारावाली के पास मंदिर के पीछे खाली प्लॉट में भरे बरसाती पानी में एक युवक का शव पड़ा है। उक्त सूचना पर तत्काल कोतवाली पटेलनगर पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर घटना के संबंध में उच्च अधिकारी गणों को अवगत कराया गया।

घटना की सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून अजय सिंह द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर घटना के संबंध में जानकारी ली गई, मौके पर मृतक की शिनाख्त रोहित पुत्र बाबूराम निवासी धारावाली मोहब्बेवाला पटेलनगर उम्र 25 वर्ष के रूप में हुई। मौके पर फील्ड यूनिट की टीम को आवश्यक साक्ष्य संकलन कार्यवाही हेतु बुलाया गया। कोतवाली पटेल नगर पुलिस ने मृतक के शव का पंचायतनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम हेतु चिकित्सालय भेजा गया है।

Advertisement

कोतवाली पटेल नगर पुलिस का कहना हैं की प्रथमदृष्टया मृतक की हत्या किया जाना प्रतीत हो रहा है। मृतक के संबंध में परिजनों से जानकारी करने पर उनके द्वारा बताया गया कि मृतक पीओपी का कार्य करता था तथा 07 फरवरी की सुबह मजदूरी के कार्य से घर से गया था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह द्वारा संबंधित अधिकारियों को घटना के शीघ्र अनावरण के निर्देश दिए गए हैं।

 

Advertisement

 

 

Advertisement

 

 

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

रिलायंस जियो ने इंडो-तिब्बत बॉर्डर पर भारत के आखिरी गांव माणा में 4जी सर्विस चालू की

pahaadconnection

राष्ट्रीय पीआर दिवस 2023 पर वृद्धि एप्प को ऊर्जा निवेश और सामुदायिक आवास में नवाचार के लिए किया गया सम्मानित

pahaadconnection

शेयर बाजार मे शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स 355 अंक से अधिक चढ़ा और निफ्टी में 114 अंक की बढ़त

pahaadconnection

Leave a Comment