Pahaad Connection
Breaking Newsउत्तराखंड

होली पर्व पवित्रता का प्रतीक : डा. प्रेमचंद अग्रवाल

Advertisement

ऋषिकेश। क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल ने रंगोत्सव के महापर्व होली की क्षेत्र में जाकर शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि होली पर्व आप सभी के प्रतिष्ठानों, घर परिवारों में खुशियां, सुख और समृद्धि लेकर आएं।

सोमवार को होली पर्व के दिन डॉ अग्रवाल ने अपने निवास स्थान के अलावा, आवास विकास, शिवाजी नगर, 20 बीघा, सुमन विहार, मीरा नगर, बापूग्राम, गुमानीवाला, श्यामपुर सहित नगरीय क्षेत्रों में मोटरसाइकिल से पहुंचे। यहां स्थानीय जनता को उनके द्वारा अबीर गुलाल लगाकर होली पर्व की बधाई दी गयी।

Advertisement

मंत्री डा. अग्रवाल ने होली पर्व की बधाई देते हुए कहा कि होली पर्व पवित्रता का प्रतीक है। यह आपसी भाईचारे को बढ़ावा देता है। ऐसे में द्वेष भावना से ऊपर उठकर हमें एक दूसरे को गले लगाना चाहिए। उन्होंने कहा कि होली का यह पर्व आप सभी के लिए मंगलकारी हो।

डा. अग्रवाल ने कहा कि होली का पर्व हमें अधर्म, असत्य और अन्याय जैसी नकारात्मक प्रवृत्तियों से लड़ने की प्रेरणा देता है। इस मौके पर डा. अग्रवाल ने व्यापारियों को शुभकामनाएं दी। साथ ही कई दुकानदारों को अबीर-गुलाल लगाकर बधाई दी।इस मौके पर मंडल अध्यक्ष सुमित पंवार, वरिष्ठ पार्षद शिव कुमार गौतम, सन्दीप खुराना, सचिन अग्रवाल, ताजेन्द्र सिंह नेगी सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Advertisement

 

 

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

राज्य में नागरिकों की सुरक्षा सरकार की ज़िमेदारी

pahaadconnection

घर पर ही उगाएं टमाटर। जाने टमाटर को कैसे उगाएं।

pahaadconnection

एक अप्रैल से लागू होंगी नई दरें

pahaadconnection

Leave a Comment