Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsउत्तराखंड

राष्ट्रपति का भ्रमण कार्यक्रम : पुलिस ने जारी किया यातायात प्लान

Advertisement

देहरादून। जनपद क्षेत्रान्तर्गत महामहिम राष्ट्रपति भारत के भ्रमण कार्यक्रम के दृष्टिगत सम्पूर्ण रुट में समुचित पुलिस बल नियुक्त किया गया है। 23/24 अप्रैल 2024 से वीवीआईपी भ्रमण कार्यक्रम के दौरान डायवर्जन व्यवस्था इस प्रकार रहेगी –

ऋषिकेश / रायवाला / रानीपोखरी / नेहरु कॉलोनी / कैन्ट / रायपुर / डालनवाला / प्रेमनगर क्षेत्रान्तर्गत समस्त प्रकार के भारी वाहनों का प्रवेश उक्त तिथियों में पूर्णतः प्रतिबन्धित रहेगा।

Advertisement

वीवीआईपी के जौलीग्रांट से एम्स ऋषिकेश के लिए प्रस्थान करने से पहले ऋषिकेश से भानियावाला की ओर आने वाले ट्रैफिक को नटराज / श्यामपुर चौकी से नेपाली फार्म की ओर डायवर्ट किया जाएगा।

वीवीआईपी के जौलीग्रांट से एम्स ऋषिकेश के लिए प्रस्थान करने से पहले भानियावाला से ऋषिकेश जाने वाले ट्रैफिक को भानियावाला से नेपाली फार्म की ओर डायवर्ट किया जाएगा।

Advertisement

वीवीआईपी फ्लीट के ऋषिकेश से देहरादून की ओर सांय के समय प्रस्थान करनें पर श्यामपुर चौकी पर यातायात को रोका / डायवर्ट किया जायेगा।

वीवीआईपी फ्लीट के ऋषिकेश से देहरादून की ओर आते समय नटराज चौक पार करनें पर भानियावाला से ऋषिकेश जाने वाले यातायात को नेपाली फार्म की ओर डायवर्ट किया जायेगा एवं मनइच्छा देवी से ऋषिकेश जाने वाले यातायात को मनइच्छा मार्ग होते हुए भेजा जायेगा।

Advertisement

वीवीआईपी फ्लीट लच्छीवाला टोलप्लाजा पार करनें पर निम्न डायवर्जन / बैरियर प्वाईटो पर यातायात को रोका / डायवर्ट किया जायेगा।

डायवर्जन प्वाईंट——

Advertisement

कारगी चौक डायवर्जन प्वाइंट

पुरानी बाई पास चौकी डायवर्जन प्वाइंट

Advertisement

मोथरोवाला चौक डायवर्जन प्वाइंट

06 नं0 पुलिया

Advertisement

लालतप्पड भारी वाहन रोकने हेतु

श्यामपुर चौकी

Advertisement

नटराज चौक

उक्त कार्यक्रम के दौरान दुपहिया वाहनों का प्रयोग करें, अपने गन्तव्य तक पहुंचने के लिये वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग करते हुए यातायात व्यवस्था बनाये रखने में जनपद पुलिस को अपना सहयोग प्रदान करें।

Advertisement

 

 

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

सड़कों के लिए महापौर ने सीएम से की सौ करोड़ रुपये की धनराशि आवंटित करने की मांग

pahaadconnection

मुख्यमंत्री ने किया बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों का निरीक्षण

pahaadconnection

राज्यपाल ने की लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष की कार्यप्रणाली की सराहना करते प्रदान किया “वर्ल्ड बुक ऑफ़ रिकॉर्ड्स” लंदन का एक्सीलेंस अवार्ड

pahaadconnection

Leave a Comment