Pahaad Connection
अन्य

असम में आत्महत्या के मामलों में तेजी से वृद्धि, गुवाहाटी सबसे आगे

Advertisement

7 जुलाई की रात को ऊपरी असम के डिब्रूगढ़ शहर में एक 32 वर्षीय रेस्तरां मालिक और एक लोकप्रिय पशु कार्यकर्ता की अपने घर में आत्महत्या कर ली। अधिनियम से पहले रिकॉर्ड किए गए एक वीडियो में, व्यवसायी ने तीन लोगों को इसके लिए जिम्मेदार बताया

व्यवसायी के परिवार से किराए पर संपत्ति लेने वाले तीनों तीनों को परिसर खाली करने के लिए कहने पर कथित तौर पर उन्हें धमका रहे थे। मौत ने सुर्खियां बटोरीं और यहां तक ​​कि मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने भी शोक व्यक्त करने के लिए परिवार का दौरा किया।

Advertisement

उस घटना से एक पखवाड़े पहले, 23 मई को, एक प्रमुख व्यवसायी-सह-अभिनेता ने 70 के दशक की शुरुआत में गुवाहाटी के बाहरी इलाके सोनपुर में अपने रिसॉर्ट में आत्महत्या कर ली थी। पुलिस को मिले एक सुसाइड नोट में, व्यवसायी ने एक निजी विश्वविद्यालय के कुलपति पर, जिसका परिसर के पास एक परिसर था, अतिचार के झूठे मामले दर्ज करके मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाया।

जबकि इन दोनों मामलों ने मीडिया का बहुत ध्यान आकर्षित किया और आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में कई लोगों की गिरफ्तारी भी हुई, वे असम में आत्महत्या के मामलों का केवल एक अंश हैं, जो कि आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार अतीत में तेज वृद्धि दर्ज की गई है। कुछ साल।

Advertisement
Advertisement

Related posts

अगर आप सिर दर्द से परेशान हैं तो यह उपाय आपके काम आएंगे

pahaadconnection

दिवाली से पहले सोने चांदी की कीमत में गिरावट !

pahaadconnection

शानदार पोस्टर रिलीज़ के साथ, रिताभरी चक्रवर्ती की ‘फटाफटी’ की रिलीज़ डेट आ गई

pahaadconnection

Leave a Comment