Pahaad Connection
Breaking News
सोशल वायरल

Vikrant Rona Review : फुल एंटरटेनमेंट है किच्चा सुदीप की फिल्म, थ्री डी वर्क और वीएफएक्स हैं फिल्म की जान

Advertisement

बॉक्स ऑफिस पर इस हफ्ते एक और पैन इंडिया फिल्म विक्रांत रोणा रिलीज हो गई है इसे कन्नड़ के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज किया जा रहा है और इसके हिंदी वर्जन को सलमान खान पेश कर रहे हैं। किच्चा सुदीप इस फिल्म में विक्रांत रोणा की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में एक्शन के साथ-साथ मिस्ट्री और थ्रिलर भी देखने को मिलेगा। फिल्म का निर्देशन अनूप भंडारी ने किया है। किच्चा सुदीप के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस भी इस फिल्म दिखाई दे रही हैं। बहरहाल, किच्चा सुदीप की फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ कैसी है, इसके बारे में आपको बताते हैं।
कहानी
फिल्म की कहानी की बात करें तो इसकी कहानी कमरट्टू गांव से शुरू होती है। जहां लोगों की लगातार मौत हो रही होती है। इन मौतों के चलते पूरे गांव में ब्रह्मराक्षस होने की बात कही जाती है। विक्रांत रोणा यानी सुदीप पुलिस वाले के किरदार में हैं, जो इस मामले की जांच करते हैं। फिल्म में जब किच्चा सुदीप की एंट्री होती है, तो बच्चों की मौत को दिखाया जाता है। गांव में ही उनकी मुलाकात लंदन से आए संजू नाम के लड़के और एक स्कूल के हेडमास्टर से होती है।  इसी हेडमास्टर के स्कूल के बच्चों की मौत होने लगती है। जिसके बाद विक्रांत रोणा अपनी तफ्तीश को आगे बढ़ाता है। फिल्म में सस्पेंस है और ऐसे ऐसे सस्पेंस हैं कि देखकर आप हैरान रह जाएंगे आपको समझ में नहीं आएगा ये हो क्या रहा है? फिल्म का क्लाईमैक्स बहुत अच्छा है और यहां इसे पूरे नंबर मिलेंगे।

टेक्नीकल वर्क

Advertisement

टेक्निकल पक्ष की बात करें तो फिल्म का वीएफएक्स और थ्रीडी वर्क अच्छा है। विजुअल्स शानदार लगते हैं। इस फिल्म को 15 करोड़ के बजट में बनाने का प्लान था, लेकिन बाद में ये फिल्म 95 करोड़ के बजट में तैयार हुई है। फिल्म का निर्देशक अनूप भंडारी ने किया है, फिल्म को डार्क फैंटसी एडवेंचर हॉरर फिल्म बनाने की कोशिश अच्छी थी, इससे पहले ऐसा हमने ‘तुम्बाड’ में देखा था, लेकिन निर्देशन में कमी नजर आती है। फिल्म के स्क्रीनप्ले पर और बेहतर काम करने की जरूरत थी।

एक्टिंग

Advertisement

एक्टिंग की बात करें तो फिल्म में किच्चा सुदीप का स्वैग नजर आया है, वो अपने स्टाइल और एक्टिंग से दिल जीत लेते हैं। संजू के रोल में निरूप भंडारी और पन्ना के रोल में नीता अशोक भी जंची हैं। नीता अशोक ने इस फिल्म से डेब्यू किया है, उनकी एक्टिंग ठीक-ठाक ही है। लेकिन फिल्म की सपोर्टिंग कास्ट को और मेहनत करने की जरूरत है। फिल्म में निरूप भंडारी और जैकलिन फर्नांडिस ने अपने किरदार को भूरी शिद्दत से निभाने की कोशिश की है।

 

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

रितिक रोशन की तरह उनके दोनों बेटे भी हैं बहुत ही हैंडसम, पढ़े पूरी खबर

pahaadconnection

‘सूररई पोटरु’ से ‘तान्हाजी’ तक – यहां आप राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्में देख सकते हैं

pahaadconnection

नानछिनिकि याद ऐगे” कुमाऊंनी लोकगीत यूटयूब पर हुआ रिलीज

pahaadconnection

Leave a Comment