Pahaad Connection
Breaking News
सोशल वायरल

प्रियंका चोपरा निक का वायरल वीडियो, पति ने कीया सबके सामने लिप लोप किस

Advertisement

प्रियंका चोपरा ने मनाया अपना 40वां जन्मदिन मनाया था। वायरल वीडियो में पति को कीया लिप लोप किस करते हुए पीसी दिखी थी।प्रियंका और निक की किसिंग का वीडियो भी वायरल हो रहा है। दोनो बहोत ही खुसमिजाज दिख रहे है। फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में प्रियंका नजर आएंगी।

बॉलीवुड से हॉलीवुड का सफर तय कर चुकीं प्रियंका चोपडरा ने कुछ दिन पहले अपना 40वां जन्मदिन मनाया था और इस दौरान उन्होंने खूब मस्ती की है और इसका सबूत है सोशीयल मीडिया पर वायरल हो रहा शानदार वीडियो। इस खास दिन पर एक्ट्रेस ने अपने परिवार और बेटी के साथ दिन मनाया, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। ऐसे में प्रियंका चोपरा का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने पति निक जोनस पर प्यार बरसाती नजर आ रही हैं और सबके सामने किस करती नजर आ रही हैं।

Advertisement

इस वीडियो में निक ने एक रेस्टोरेंट में डिनर करते हुए प्रियंका को सबके सामने किस किया और इस वीडियो को प्रियंका चोपरा और निक जोनस के फैन पेज पर शेयर किया। पहली झलक तब मिलती है जब वह खाने की मेज पर बैंगनी रंग की ड्रेस पहनकर ड्रिंक का आनंद लेने के लिए तैयार होती है। वह सिर्फ कैमरे के लिए पोज दे रही है, उसके बाद निक उसे लिप-किस कर रहे हैं।

 बर्थडे बैश के वीडियो और फोटो सोशीयल मीडिया पर वायरल
एक और झलक पूल पार्टी की है, जिसके बाद प्रियंका लाल रंग की ड्रेस में नंगे पांव रेत पर झूमती नजर आ रही हैं। वीडियो में निक जोनस अपनी सास मधु चोपड़ा के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भी प्रियंका  के बर्थडे बैश के वीडियो और फोटो सोशीयल मीडिया पर वायरल हो रहे है। वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट नजर आएंगी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

एलन मस्क ने कहा कि वह बर्बाद हो चुके सिलिकॉन वैली बैंक को खरीदने के लिए तैयार हैं

pahaadconnection

शैलेश लोढ़ा और ‘टप्पू” का “तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ छोड़ने की ये है बड़ी वजह

pahaadconnection

रानी मुखर्जी – माँ के कहने पर शुरू की एक्टिंग,बंगाली फिल्मो से शुरू किया करियर

pahaadconnection

Leave a Comment