Pahaad Connection
Breaking News
उत्तराखंड

आइस फैक्ट्री में गैस रिसाव से हड़कंप मच गया, लोग फिर से सांस लेने के लिए तरस गए।

Advertisement

आइस फैक्ट्री में अचानक हुए गैस रिसाव से आसपास के घरों में रहने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. ग्रामीणों ने मामले की जानकारी एसडीएम वैभव गुप्ता व पुलिस को दी। अराजकता थी।

रुड़की के भगवानपुर कस्बे में स्थित एक आइस फैक्ट्री में अचानक गैस रिसाव हो गया। कॉलोनी में रहने वाले लोगों को सांस लेने में दिक्कत होने लगी तो वे अपने घरों से बाहर निकल आए। मामले की जानकारी एसडीएम व पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की।

Advertisement

आइस फैक्ट्री में अचानक हुए गैस रिसाव से आसपास के घरों में रहने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. ग्रामीणों ने मामले की जानकारी एसडीएम वैभव गुप्ता व पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। ग्रामीण मुराद अली व कई अन्य लोगों ने पुलिस को शिकायत दी और गैस लीक होने से आंखों में जलन, सिर दर्द और चक्कर आने जैसी परेशानी बताई.

उन्होंने मांग की कि गैस रिसाव को तत्काल रोका जाए। बताया कि करीब डेढ़ साल पहले अमोनिया गैस का रिसाव हुआ था। इससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। उन्होंने डीएम और एसडीएम को शिकायत पत्र देकर फैक्ट्री को आबादी के बीच से शिफ्ट करने की भी मांग की. प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि तहरीर मिल गई है. मामले की जांच की जा रही है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

 गुजरात से बडी संख्या में चारधाम यात्रा पर आए श्रद्धालु

pahaadconnection

गर्लफ्रेंड के साथ कार में मिले बीजेपी नेता: एक महिला के साथ रंगरेली मनाते हुए उसके घरवालों ने पकड़ लिया और जमकर पीटा.

pahaadconnection

मुख्यमंत्री ने किया स्वागत

pahaadconnection

Leave a Comment