Pahaad Connection
Breaking News
जीवनशैली

जब आपकी गर्लफ्रेंड नाराज हो तो गलती से न कहें ये 5 वाक्य, नहीं तो खत्म हो जाएगा रिश्ता!

Advertisement

आज के दौर में रिश्ता एक ऐसा शब्द बन गया है जिसे आज का युवा न तो समझता है और न ही गंभीरता से लेता है. आज के रिश्तों में झगड़े और गलतफहमियों के पीछे का कारण यह है कि ये रिश्ते दिल से नहीं बल्कि पैसों से निभाए जा रहे हैं. इसलिए आइए जानते हैं कि गर्लफ्रेंड के सामने क्या नहीं कहना चाहिए.

1) तुम प्यार के काबिल नहीं हो
गुस्से में गर्लफ्रेंड के साथ लड़के अक्सर ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करते हैं. हर छोटी-छोटी बात पर लड़ना शुरू कर देती हो, ‘तुम प्यार के लायक नहीं हो’. ऐसे शब्दों से पूरी तरह बचना चाहिए.

Advertisement

2) हर बार यही नाटक
कुछ रिश्तों में हर छोटी बात पर विवाद हो जाता है और जल्द ही समझौता भी हो जाता है. अब ऐसे में अगर आप गुस्से में अपनी गर्लफ्रेंड से कहते हैं कि तुम्हारा हमेशा का यही नाटक होता है. यह सुनकर आपकी प्रेमिका और गुस्सा हो सकती है.

3) तुम से अच्छी मेरी पुरानी वाली थी
उदाहरण के लिए या ताना मारने के लिए कभी भी अपनी प्रेमिका के सामने अपनी पुरानी प्रेमिका का जिक्र नहीं करें नहीं तो मामला और ज्यादा बिगड़ जाएगा.

Advertisement

4) मैंने तुमसे प्यार करके बहुत बड़ी गलती की है-
अपनी प्रेमिका से कभी मत कहो, ‘मैंने तुमसे प्यार करके गलती की है.’ गुस्सा में ही नहीं सामान्य तौर पर ऐसी बातों से बचें. ऐसी बातों से गर्लफ्रेंड ज्यादा नाराज हो जाएगी.

5) नाराज़ बैठी रहो जब मन करे तब बात करना
कभी-कभी एक प्रेमिका चाहती है कि आप उसे समझें और लड़ाई के असली कारण का पता लगाएं. लेकिन अगर आप गुस्सा हो जाएं और अपनी गर्लफ्रेंड से कह दें कि नाराज़ बैठी रहो जब मन करे तब बात करना. ऐसा कहने से आपकी गर्लफ्रेंड को लगेगा कि आप उसे समझना नहीं चाहते और उसकी नाराजगी का आपके लिए कोई महत्व नहीं है, इसलिए ऐसी बातें कहने से बचें.

Advertisement
Advertisement

Related posts

सुबह खाली पेट नीम के सिर्फ 2 पत्ते खाने से आपको होंगे कई फायदे

pahaadconnection

नए साल पे मेहमानो को खिलाए अपने हाथ के गुलाब जामुन। जाने रेसिपी।

pahaadconnection

लाल मिर्च खाने से शरीर को होते हैं कई फायदे

pahaadconnection

Leave a Comment