Pahaad Connection
Breaking News
उत्तराखंड

घोषपुरी जल योजना में ग्राम पंचायतों का बकाया माफ किया जाए – महेश कडूस पाटिल का राजस्व मंत्री विखे को बयान।

Advertisement
संदिप डी पाटील

महेश कडूस पाटिल ने आज पुणे कृषि विश्वविद्यालय उपकेंद्र (बाबर्दी घूमत उप जिला नगर) के उद्घाटन के अवसर पर जिला नेता एवं राज्य के राजस्व मंत्री माननीय राधाकृष्ण विखे पाटिल से मुलाकात की. घोसपुरी जल योजना में शामिल ग्राम पंचायतों का बकाया माफ करने के संबंध में कृषि स्नातक संघ की ओर से बयान दिया गया. इस योजना के तहत गांव कृषि स्नातक संघ और महेश कदुस पाटिल ने बताया है कि वर्तमान में पानी की आपूर्ति बहुत परेशान है और सरोला और वाल्की जैसे छोटे और बड़े गांवों के ग्रामीणों को भीषण पानी की कमी का सामना करना पड़ रहा है.


कृषि स्नातक संघ और महेश कदुस पाटिल ने बताया है कि वर्तमान में पानी की आपूर्ति बहुत परेशान है और सरोला और वाल्की जैसे छोटे और बड़े गांवों के ग्रामीणों को भीषण पानी की कमी का सामना करना पड़ रहा है.

Advertisement

उसी समय, भले ही पुणे विश्वविद्यालय उप-केंद्र बाबरडी घुमट में आ गया था, तत्कालीन शासक ग्राम पंचायत सदस्यों ने गांव पर विचार किए बिना गांव के लिए कुछ भी मांगे बिना सरकार को जमीन दे दी थी। समझा जाता है कि महेश कदुस पाटिल ने इस दौरे में विखेन से मांग इसलिए की है क्योंकि परियोजना के चलते गांव में स्कूल और अस्पताल बनाने के लिए जमीन नहीं है. ग्राम पंचायत सदस्य परभने मुंजाल आदि। ग्रामीणों से चर्चा के बाद महेश कदुस पाटिल ने भी कृषि स्नातक संघ की ओर से यह दूसरी मांग की है। इस समय विजय साल्वे अंकुश शेकड़े आदि मौजूद रहे। अधिकारी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

उक्रांद ने किया जसवंत दा को याद

pahaadconnection

जागड़ा मेले की तैयारियों एवं व्यवस्थाओं के सम्बन्ध में बैठक आयोजित

pahaadconnection

सेंटर ऑफ एक्सीलेंस की स्थापना करने के सम्बन्ध में बैठक आयोजित

pahaadconnection

Leave a Comment