Pahaad Connection
राजनीति

कांग्रेस का मिशन 2022 : गुजरात में 125 सीटें जीतने का लक्ष्य।

Advertisement

गुजरात में विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे हर राजनीतिक दलने अपना चुनाव अभियान तेज कर दिया है. गुजरात में जहां बीजेपी और आम आदमी पार्टी चुनाव प्रचार कर रही है वहीं अब कांग्रेस ने भी देर से चुनाव प्रचार की रफ्तार तेज कर दी है. आज अहमदाबाद के नरोडा में प्रमुख जगदीश ठाकोर ने मेरा बूथ, मेरा गौरव अभियान का शुभारंभ किया। कांग्रेस उपाध्यक्ष हिम्मतसिंहने बापूनगर में इसका शुभारंभ किया।

गुजरात में अगले कुछ महीनों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर तमाम राजनीतिक दल काफी जोर दे रहे हैं. गुजरात में कांग्रेस को 125 सीटें जीतने के लक्ष्य के साथ आज नरोडा में घर-घर जाकर प्रचार किया. कांग्रेस इस साल सबसे ज्यादा जोर बूथों पर लगा रही है और अपने लक्ष्य के साथ आगे बढ़ रही है. राज्य में 52000 बूथ पर तीन दिनों के भीतर 1.50 करोड़ घरों तक प्रचार करेंगे। जैसा कि 5 सितंबर को कांग्रेस के राहुल गांधी ने जो वादा किया था और कांग्रेस के चुनाव में अपने वायदे को घर घर तक पहोचाया जाएगा। संकल्प पत्र के साथ कांग्रेस कार्यकर्ता, नेता घर-घर जाकर प्रचार कर रहे हैं। यह अभियान तीन दिनों तक चलेगा।

Advertisement

इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हिम्मतसिंह पटेल ने कहा कि लोग इंतजार कर रहे हैं और आज महंगाई, बेरोजगारी से लोगों को काफी परेशानी हो रही है. कोरोना महामारी के कारण 30 प्रतिशत लोगों की नौकरी चली गई है। महंगाई को लेकर कहा गया था कि खाद्य तेल की एक कैन की कीमत 3000 रुपये और गैस सिलेंडर की कीमत 1000 रुपये से ज्यादा हो गई है. जीवन की सभी आवश्यकताओं की कीमतें आसमान छू रही हैं। महंगाई को लेकर उन्होंने आगे कहा कि आम आदमी का बजट बाधित हुआ है और मध्यम वर्ग पीड़ित है. यहां तक ​​कि गृहिणी का बजट भी बाधित हो गया है। गुजरातमें कांग्रेस ने अपना चुनाव लक्ष्यांक १२५ सीटों का रखा है और उस लक्ष्यांक को हांसिल करने के लिए प्रदेशमें घर घर जाकर प्रचार कर रहे हे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

विभागीय मंत्री धन सिंह रावत ने कहा- ई-ग्रंथालय में शत-प्रतिशत छात्र-छात्राएं होंगे पंजीकृत

pahaadconnection

प्रधानमंत्री पद से त्यागपत्र दे मोदी : करन माहरा

pahaadconnection

नवजोत सिधू और दलेर मेहंदी को रखा जाएगा एक ही बैरक में

pahaadconnection

Leave a Comment