Pahaad Connection
Breaking News
सोशल वायरल

बिना बटन वाली शर्ट के साथ एक्ट्रेस के लुक ने एयरपोर्ट पर बढ़ा दी गर्मी

Advertisement

पूनम पांडे को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। पूनम पांडे की बोल्डनेस सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है। पूनम पांडे घर से बाहर निकलते ही अपनी बोल्डनेस से चर्चा का विषय बन जाती हैं। अब एक बार फिर पूनम पांडे का एक लुक इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। पूनम पांडे को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। इस बीच एक्ट्रेस ने कातिलाना पोज और बोल्ड अंदाज दिखाया है, जिसने फैंस को हैरत में डाल दिया है। पूनम पांडे का ये अंदाज देख लोगों के पसीने छूट रहे हैं।

Advertisement

जो तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं उनमें आप देख सकते हैं कि पूनम ने इस बार अपनी खूबसूरती का जादू बिखेरा। पूनम को सफेद पैंट और सफेद शर्ट के नीचे ब्रालेट में देख लोगों का दिल तेजी से धड़कने लगा है।

शर्ट के सारे बटन खोलकर पूनम पांडे ने ऐसा बोल्डनेस का ऐसा तड़का लगाया कि देखने वालों के होश उड़ गए. पूनम की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं और लोग इस पर कमेंट कर रिएक्शन दे रहे हैं।

Advertisement

मिल रही है ऐसी प्रतिक्रियाएं
पूनम पांडे जब इतने बोल्ड अवतार में एयरपोर्ट पर पहुंचीं तो लोग इन तस्वीरों पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए। एक यूजर ने तो बाजार में कपड़ा बंद करने की भी मांग कर दी। यूजर ने लिखा कि जब लोग बिना कपड़ों के मशहूर हो रहे हैं तो बाजार में कपड़े बंद कर दें। वैसे यह पहली बार नहीं है जब पूनम पांडे को इस सेक्सी अवतार में देखा गया है, अगर आप उनका इंस्टाग्राम खोलेंगे तो आप हैरान और दंग रह जाएंगे। पूनम इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं और अक्सर अपनी बोल्डनेस के लिए उन्हें ट्रोल किया जाता है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

रणवीर को न्यूड देखकर सुकून मिला और… एक्ट्रेस की फिसली जुबान!

pahaadconnection

मुख्यमंत्री ने की मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख सहायता राशि देने की घोषणा

pahaadconnection

FSSAI का एफओएससीओएस वेब एप्लीकेशन अब क्षेत्रीय भाषाओं में उपलब्ध होगा

pahaadconnection

Leave a Comment