Pahaad Connection
Breaking News
उत्तराखंड

बागेश्वर : खाई में गिरी कार ३ की मौत एक की हालत गंभीर

Advertisement

बागेश्वर

उत्तराखंड मै आजकल आए दिन सड़क हादसों की खबर सामने आ रहे हैं। वही बागेश्वर में रामलीला देखकर वापस लौट रहे युवकों की कार खाई में गिरी जिसमें 4 लोग थे जिसमें से 3 की मौत 1 गंभीर घायल परिजनों में मचा कोहराम गांव में छाया मातम।

Advertisement

बागेश्वर में देर रात बागेश्वर दफौट मोटर मार्ग में बिलौना-दफौट पुलिस लाइन बायपास मोटर के समीप ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। घटना में तीन की मौत एक घायल। घटना पौने दो बजे रात की है ।डीसीआरबी से सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची।कोतवाल कैलाश नेगी फायर ब्रिगेड की टीम के साथ मौके पर पहुँचे।रात में पहाड़ी चट्टान के बीच टार्च से रेस्क्यू अभियान चलाया गया।काफी मसक्त के बाद वाहन में सवार चारो युवकों को रेस्क्यू किया गया।

Advertisement

घटना में कार से छटके तीन युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि कार में फंसा एक यात्री गम्भीर रूप से घायल है, जिसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस उपाधीक्षक शिवराज सिंह राणा भी रेस्क्यू करने पहुँचे। उन्होंने बताया कि वे रामलीला देखने के बाद वापस घर लौट रहे थे। प्राप्त जानकारी के आधार पर अल्टो कार संख्या यूके- 02 ए 3030 में चार व्यक्ति सवार थे जिसमें तीन व्यक्तियों की मौके पर ही मुत्यु हो गई। जबकि एक व्यक्ति घायल हुआ है।

दुर्घटना में मनोज कुमार पुत्र पूरन सिंह उम्र 35 वर्ष ग्राम सिमतोली दफौट घायल है।जबकिमृतक—– विजय सिह पुत्र सुरेश सिह सिमतोली उम्र 30 वर्ष, रोहित सिंह पुत्र भूपाल सिह उम्र 20 वर्ष ,सुनील सिह पुत्र सूरेश सिह उम्र 21 वर्ष है। मृतकों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई चल रही है

Advertisement
Advertisement

Related posts

उत्तराखंड – पहाड़ के लोग जानते हैं पिछड़ने के बाद भी जीतना, राष्ट्रमंडल खेल बैडमिंटन में लक्ष्य सेन ने जीता गोल्ड

pahaadconnection

बीजेपी कोर कमेटी की बैठक आयोजित

pahaadconnection

युवा महोत्सव-2023 में मुख्यमंत्री ने किया रोजगार प्रयाग पोर्टल का शुभारंभ

pahaadconnection

Leave a Comment