Pahaad Connection
Breaking News
अन्य

विवादों के बीच ‘आदिपुरुष’ फिल्म के निर्माताओं का बड़ा फैसला

Advertisement

प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म ‘आदिपुरुष’ का टीजर रिलीज होने के बाद से ही विवादों में है। फिल्म में खराब वीएफएक्स और भगवान राम, हनुमान और रावण के लुक को गलत तरीके से पेश करने का भी आरोप लगाया गया है। दर्शकों ने फिल्म में बदलाव की मांग की है। हालांकि मीडिया में चल रहे कयासों के मुताबिक मेकर्स ने फिल्म में कोई भी बदलाव करने से इनकार कर दिया है। मेकर्स ने कहा कि फिल्म पर पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है और फिल्म में अब कोई बदलाव नहीं किया जा सकता है।

Advertisement

फिल्म के टीजर को मिली प्रतिक्रिया से निर्देशक ओम राउत निराश
ओम राउत ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘मैं बहुत दुखी हूं, लेकिन हैरान नहीं हूं, क्योंकि फिल्म बड़े पर्दे के लिए बनी है। आप एक सीमा तक क्रॉप कर सकते हैं, लेकिन मोबाइल पर देखने योग्य नहीं है। अगर यह मेरे ऊपर होता, तो मैं कभी भी YouTube पर टीज़र रिलीज़ नहीं करता, लेकिन यह समय की मांग है। ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचने के लिए टीजर को विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रिलीज करना जरूरी था।

Advertisement

फिल्म हर उम्र के दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाई गई है
ओम राउत ने आगे कहा, ‘वरिष्ठ नागरिक हमारी फिल्म के मुख्य दर्शक हैं। वे शायद ही कभी थिएटर जाते हैं। हम चाहते हैं कि दूर-दूर से लोग हमारी फिल्म देखें, क्योंकि यह रामायण है। यह फिल्म किसी एक के लिए नहीं है, बल्कि हर पीढ़ी को ध्यान में रखकर बनाई गई है।

आदिपुरुष का पहला ट्रेलर रिलीज होने के बाद ट्विटर पर #आदिपुरुष तेजी से ट्रेंड कर रहा है। इस ट्रेलर से फैंस काफी निराश नजर आ रहे हैं। फिल्म के वीएफएक्स (ग्राफिक्स) की तुलना सस्ते वीडियो गेम या एनिमेटेड फिल्मों से की जा रही है। वहीं फिल्म में सैफ के रावण लुक से कुछ फैंस काफी निराश हैं। हालांकि प्रभास और कृति सेनन के रोल की तारीफ हो रही है। आपको बता दें कि फिल्म में प्रभास आधुनिक राम की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि कृति सेनन मां सीता की भूमिका निभा रही हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

होली से पहले आई अच्छी खबर, इस तरह मिल सकता है सस्ता गैस सिलेंडर

pahaadconnection

100 करोड़ क्लब में शामिल हुई तू झूठी मैं मक्कार, रणबीर-श्रद्धा की फिल्म ने 11वें दिन की ताबड़तोड़ कमाई

pahaadconnection

आजादी का अमृत महोत्सव: पीएम मोदी करेंगे हरिद्वार में नगर वन का उद्घाटन, वन मंत्री लगाएंगे पेड़

pahaadconnection

Leave a Comment