Pahaad Connection
Breaking News
अन्य

अक्षय कुमार ने रिलीज किया राम सेतु का ट्रेलर, रोमांच से भरपूर

Advertisement

अभिनेता अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म राम सेतु इन दिनों चर्चा में है। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसे जनता का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। टीजर सामने आने के बाद से ही फैंस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आज यानी 11 अक्टूबर को फैंस की निराशा खत्म हो गई है और अक्षय कुमार ने राम सेतु का ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जिसमें अक्षय के अनोखे सफर को दिखाया गया है।

इस किरदार में नजर आएंगे अक्षय कुमार
राम सेतु में अक्षय कुमार को आर्यन कुलश्रेष्ठ के रूप में देखा जा सकता है, जो पुरातत्व विभाग में काम करने वाला एक पुरातत्वविद् है, जो स्वभाव से नास्तिक है, लेकिन अचानक कुछ ऐसा होता है जो आर्यन कुलश्रेष्ठ की सोच को बदल देता है और वह राम के लिए एक अनोखी खोज में लग जाता है। फिल्म में अक्षय राम सेतु के अस्तित्व को बचाते हुए नजर आएंगे क्योंकि कुछ शक्तिशाली व्यवसायी इसे नष्ट करना चाहते हैं।

Advertisement

फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरूचा के साथ अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं। सत्यदेव कंचरण और एम. नासिर की भी अहम भूमिका है। राम सेतु का निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है, इन्होंने फिल्म की कहानी भी लिखी है। रामसेतु से पहले अभिषेक एटॉमिक और तेरे बिन लादेन जैसी फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। फिल्म के प्रोडक्शन की बात करें तो राम सेतु का निर्माण अरुणा भाटिया की केप ऑफ गुड फिल्म्स और विक्रम मल्होत्रा ​​की अबुदंतिया एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है.

Advertisement

राम सेतु रिलीज की तारीख
अक्षय कुमार ने रामसेतु को रिलीज करने के लिए दिवाली के खास मौके को चुना है, लंबी छुट्टियों के चलते दिवाली हमेशा फिल्म के कलेक्शन में इजाफा करती है। ऐसे में अक्षय कुमार कैसे पीछे रह सकते हैं? रामसेतु 25 अक्टूबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

साउथ सुपर स्टार महेश बाबू हरिद्वार पहुंचे, Vip घाट पर अपनी मां की अस्थियां की विसर्जित।

pahaadconnection

फरीदाबाद: भारत विकास परिषद् ने धूमधाम से मनाया हरियाली तीज एवं परिवार मिलन महोत्सव

pahaadconnection

फरीदाबाद: प्रकृति निभा रही है, हम भी निभाना सीखें: राजेश नागर

pahaadconnection

Leave a Comment