Pahaad Connection
Breaking News
उत्तराखंड

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने आज ISBT देहरादून का औचक निरीक्षण किया

Advertisement

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने आज त्योहारी सीजन के मद्देनजर ISBT देहरादून का औचक निरीक्षण किया और सफाई व्यवस्था, पेयजल, शौचालयों, टिकट बुकिंग काउंटर एवं कैंटीन व्यवस्था का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने यात्रियों से बातचीत भी की। ISBT में सफाई व्यवस्था सही नहीं पाए जाने पर मुख्यमंत्री ने संबंधित अधिकारियों को सख्त हिदायत दी कि यदि स्वच्छता व्यवस्था नहीं सुधारी गई तो संबंधित अधिकारियों एवं जो कंपनी इस व्यवस्था को देख रही है, उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। मुख्यमंत्री ने निर्देश दिए कि ISBT पर शुद्ध पेयजल की व्यवस्था कि जाए एवं शौचालयों में स्वच्छता एवं पानी की उचित व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। उन्होंने कहा कि जल्द ही ISBT का दुबारा निरीक्षण किया जाएगा।

Advertisement

यदि तब तक सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त नहीं पाई गई तो संबंधित पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। मुख्यमंत्री ने टिकट बुकिंग काउंटर के निरीक्षण के दौरान निर्देश दिए कि ISBT से विभिन्न क्षेत्रों के लिए जाने वाली बसों के रवाना होने से पहले अनाउंसमेंट की समुचित व्यवस्था की जाए।

Advertisement

मुख्यमंत्री श्री धामी ने कहा कि जल्द ही परिवहन विभाग की बैठक ली जाएगी और अन्य बस अड्डों का निरीक्षण किया जाएगा। उन्होंने निर्देश दिए कि ISBT के आस-पास अवैध पार्किंग एवं अतिक्रमण पाए जाने पर संबंधितों पर कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि ISBT के आसपास सौंदर्यीकरण भी किया जाए साथ ही यह सुनिश्चित किया जाए की ISBT पर लगे सभी CCTV कैमरे हमेशा चालू रहें। त्योहारों के दौरान यात्रियों को आवाजाही में किसी भी प्रकार की असुविधा न हो, इसके लिए सभी आवश्यक व्यवस्थाएं की जाए।

Advertisement
Advertisement

Related posts

मार्च से शुरू होगा मां पूर्णागिरि मेला

pahaadconnection

अग्निवीर योजना बेरोजगार युवाओं के साथ धोखा : मोहन कुमार काला

pahaadconnection

दून पुलिस की नशे के विरुद्ध एक और प्रभावी कार्यवाही

pahaadconnection

Leave a Comment