Pahaad Connection
Breaking News
उत्तराखंड

सीएम धामी ने देहरादून जिले के सेलाकुई इंटरनेशनल स्कूल के वार्षिकोत्सव में प्रतिभाग करते हुए स्कूल की पुस्तिका का विमोचन किया।

Advertisement

देहरादून उत्तराखंड।

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने आज सेलाकुई स्थित सेलाकुई इंटरनेशनल स्कूल के वार्षिकोत्सव में प्रतिभाग करते हुए स्कूल की पुस्तिका का विमोचन किया व मेधावी छात्र-छात्राओं को ब्लू ब्लेजर भी प्रदान किया। मुख्यमंत्री ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि अपने जीवन का लक्ष्य तय करें। पढ़ाई की उम्र लौटती नहीं है। जीवन में विकल्प रहित संकल्प के साथ आगे बढ़ने का प्रयास करें, यदि हमारे संकल्प में विकल्प आयेगा तो हमारे सपने हमसे दूर हो जायेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेद मोदी जी के आह्वान पर आजादी के अमृत महोत्सव के तहत हर घर तिरंगा अभियान के साथ आजादी के पहले और आजादी के बाद देश के लिए अपना योगदान देने वालों के सम्मान के साथ देश ने जो उपलब्धियां हासिल की उनका स्मरण करने का अभियान चलाया गया।

Advertisement

उन्होनें कहा ली शिक्षा हर बच्चे का मौलिक अधिकार है और हम सभी का यह प्रयास होना चाहिए कि कोई भी बालक शिक्षा से वंचित ना रह पाए। सरकार इस दिशा में अपने स्तर पर अनेकों कार्यक्रम चला रही है और हमारे इन प्रयासों में प्राइवेट विद्यालय भी बढ़-चढ़ कर सहयोग दे रहे हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

धार्मिक स्थलों पर कोतवाली पुलिस का सघन चैकिंग अभियान

pahaadconnection

किसान संगठन ने की कृषि मंत्री से मुलाकात

pahaadconnection

उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले बच्चों को किया गया सम्मानित

pahaadconnection

Leave a Comment