Pahaad Connection
Breaking News
अन्य

शो छोड़ने के बाद बोले- शैलेश लोढ़ा-‘कुछ तो मजबूरियां होंगी, यूं ही कोई बेवफा नहीं होता…’

Advertisement

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में तारक मेहता का रोल प्ले कर चुके शैलेश लोढ़ा ने सीरियल को काफी दिनों पहले अलविदा कह दिया था। शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने के बाद से ही इस बात को लेकर चर्चा हो रही है कि उन्होंने शो क्यों छोड़ा? इस प्रश्न का उत्तर अभी तक नहीं मिला है। अब इस बात को लेकर एक्टर ने हिंट दिया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सही समय आने पर वह इस बारे में बात करेंगे।

क्या कहा शैलेश ने?
शैलेश लोढ़ा ने YouTuber सिद्धार्थ कानन के साथ एक साक्षात्कार में शो के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि वह ‘कॉमेडी सर्कस’ की शूटिंग में व्यस्त थे और उन्हें सीरियल के निर्माता (असित मोदी) का फोन आया था। वे एयरपोर्ट पर मिले और निर्माता ने उनसे कहा कि वह तारक मेहता की भूमिका निभाएंगे। फिर उन्होंने सीरियल की शूटिंग शुरू की।

Advertisement

14 साल में भावनात्मक रूप से शो से जुड़ा
उन्होंने यह भी कहा कि भारतीय बहुत भावुक होते हैं। वे खुद को भावुक बेवकूफ कहते हैं। जब आप 14 साल तक कुछ करते हैं तो लगाव स्वाभाविक है। इस शो ने उन्हें सब्र का पाठ पढ़ाया है।

आपने शो क्यों छोड़ा?
इंटरव्यू में जब शैलेश लोढ़ा से शो छोड़ने की वजह पूछी गई तो उन्होंने कहा, ‘कुछ तो मजबूरियां रही होंगी, यूं ही कोई बेवफा नहीं होता…’ वह सही समय पर जरूर बताएंगे कि उन्होंने शो छोड़ने का फैसला क्यों किया। गौरतलब है कि इस शो में तारक मेहता का किरदार सचिन श्रॉफ निभा रहे हैं। सचिन श्रॉफ ने कहा कि वह लोकप्रिय किरदार तारक मेहता के रोल के साथ न्याय करने की कोशिश करेंगे।

Advertisement

अब तक ये सितारे छोड़ चुके हैं शो
अब तक राज उनडकट, नेहा मेहता, गुरुचरण सिंह, भव्य गांधी, दिशा वकानी, मोनिका भदौरिया शो छोड़ चुके हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

बांग्लादेश सरकार ने रद्द किया नोरा फतेही का डांस शो, पैसे बचाने के लिए उठाया कदम

pahaadconnection

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जन्म दिवस पर PM मोदी ने दी शुभकामनाएं

pahaadconnection

MAMC ने Lab Assistant, Pediatrician ओर अन्य पदों के लिए भर्ती की प्रक्रिया शुरू, जानिए संपूर्ण जानकारी आवेदन संबंधित।

pahaadconnection

Leave a Comment