Pahaad Connection
Breaking Newsजीवनशैली

न्यू ईयर के लिए अपनी त्वचा पर ग्लो लाने के लिए इस उपाय को अपनाएं

न्यू ईयर
Advertisement

अगर आप न्यू ईयर के लिए अपनी त्वचा को खूबसूरत बनाना चाहते हैं तो इस नुस्खे को रेगुलर अपनाएं। इससे आपको ग्लोइंग और बेदाग त्वचा मिलेगी।

         आजकल हर लड़की अपनी त्वचा को खूबसूरत बनाना चाहती है। इसके लिए वह तरह-तरह के नुस्खे अपनाती है। खास करके किसी खास फंक्शन के लिए वह पहले से ही तैयारियां शुरु कर देती है। अगर आप भी अपनी त्वचा पर चमक लाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको घरेलू नुस्खों को अपनाना चाहिए। अगर आप घर पर ही मौजूद चीजों का चेहरे के लिए इस्तेमाल करते हैं तो इससे त्वचा से जुड़ी बहुत सी समस्याएं दूर होती है। अगर आपके चेहरे पर दाग धब्बे हैं तो उन्हें दूर करने के लिए आप मुल्तानी मिट्टी का उपयोग कर सकते हैं। इससे त्वचा से जुड़ी बहुत सी समस्याएं दूर होती है। आइए इसके उपयोग के बारे में जानते हैं।
अगर आप न्यू ईयर के लिए अपने चेहरे को बेदाग और खूबसूरत बनाना चाहते हैं तो इसके लिए मुल्तानी मिट्टी का इस्तेमाल करें। इसके लिए एक कटोरी में मुल्तानी मिट्टी लिए अब इसमें गुलाब जल और एलोवेरा जेल डालें। सारी चीजों को मिक्स करने के बाद चेहरे पर लगाएं। लगाने के बाद इसे सूखने के लिए छोड़ दें। उसके बाद आप गुनगुने पानी से चेहरे को धो लें। हफ्ते में दो-तीन बार इस उपाय को करने से आपकी त्वचा को विशेष फायदे मिलते हैं। इसे रेगुलरली करने से चेहरे के दाग धब्बे और पिंपल्स दूर होते हैं। साथ ही टैनिंग की समस्या भी दूर होती है।
Advertisement

Related posts

उत्तराखण्ड में ध्वस्त हो चुकी कानून व्यवस्था के विरोध में कांग्रेस करेगी पूरे प्रदेश में आन्दोलन

pahaadconnection

फैन्स देंगे शाहरुख को खास तोहफा: ‘पठान’ के ‘फर्स्ट डे-फर्स्ट शो’ के लिए खास तैयारी की गई है,

pahaadconnection

नगर निगम प्रशासन काजी हाउस की व्यवस्था को बेहतर करने के लिए प्रयासरत

pahaadconnection

Leave a Comment