Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsदेश-विदेशराजनीति

JMM सुप्रीमो से मिले राज्यपाल, स्वास्थ्य की ली जानकारी, मुख्यमंत्री ने कही यें बात

मुख्यमंत्री
Advertisement

झारखंड के राज्यपाल रमेश बैस ने रविवार को राज्य में सत्तारूढ़ झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के प्रमुख शिबू सोरेन से उनके आवास पर मुलाकात की थी। इस मुलाकात के दौरान उन्होंने उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली थी। बता दें कि झारखंड के राज्यपाल रमेश बैस को अब महाराष्ट्र के राज्यपाल के पद पर नियुक्त किया गया है।

तीन दिन तक शिबू सोरेन अस्पताल में रहे

झामुमो के प्रमुख शिबू सोरेन को सांस लेने और नींद नहीं आने की समस्या होने पर 9 फरवरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के बाद रविवार को उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। जिसके बाद झारखंड के राज्यपाल रमेश बैस उनसे मिलने पहोंचे थे। बताया जा रहा है कि इस समय झारखंड के मुख्यमंत्री और शिबू सोरेन के बेटे हेमंत सोरेन भी मौजूद थे। झामुमो के सुप्रीमो शिबू सोरेन तीन दिन तक अस्पताल में रहे।

Advertisement

नवनियुक्त राज्यपाल को मुख्यमंत्री ने दी बधाई

राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने झारखंड के नवनियुक्त राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन को बधाई दी है। सोरेन ने ट्वीट कर सीपी राधाकृष्णन का अभिनंदन किया। साथ ही रमेश बैस को भी महाराष्ट्र राज्य का राज्यपाल नियुक्त किए जाने पर शुभकामनाएं दी। जानकारी के मुताबिक,राज भवन में राज्यपाल रमेश बैस से पूर्व पुलिस महानिदेशक नीरज सिन्हा ने भी शिष्टाचार भेंट की थी। बता दें कि नीरज सिन्हा शनिवार को सेवानिवृत्त हुए हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

आजम खां को अपनी करनी की सजा मिली’ पूर्व सांसद जया प्रदा

pahaadconnection

वीरों के आवासों पर लगायी जायेंगी उनके नाम की हिन्दी भाषा में सुलभ पट्टिकाएं

pahaadconnection

एनआईए ने ऑल पार्टीज हुर्रियत कॉन्फ्रेंस के ऑफिस को किया कुर्क

pahaadconnection

Leave a Comment