Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsसोशल वायरल

शाहरुख खान से मिलना चाहते हैं अल्लू अर्जुन, मांगा है समय

शाहरुख खान
Advertisement

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपनी आने वाली फिल्म पुष्पा 2 के साथ सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की फिल्म जवान में उनके कैमियो की खबरें जोरों पर हैं, जिसके बाद से फैंस दोनों को एक साथ देखने के लिए बेताब हैं। हालांकि फैन्स ही नहीं अल्लू अर्जुन भी शाहरुख से मिलना चाहते हैं। इन दिनों उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह शाहरुख खान ही नहीं बल्कि उनकी हिट फिल्म डीडीएलजे की भी तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

डीडीएलजे का बहुत बड़े फैन हैं अर्जन
अल्लू अर्जुन के इंटरव्यू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनेता शाहरुख से मिलने की इच्छा जाहिर करते हैं। जब इंटरव्यूअर ने शाहरुख का नाम लिया तो अल्लू अर्जुन ने कहा, ‘हम सर से कब मिलेंगे? मैं उससे मिलना चाहता हूं।’ जिस पर होस्ट कहते हैं कि आप अभी तक शाहरुख खान से नहीं मिले हैं, पुष्पा स्टार कहते हैं, ‘हां, मैं अभी तक उनसे नहीं मिला हूं, लेकिन मुझे उनकी फिल्म डीडीएलजे बहुत पसंद है और मैंने उसे कई बार देखा है।’

Advertisement

अल्लू अर्जुन के साथ ऋतिक रोशन के कैमियो की भी चर्चा है
अल्लू अर्जुन इन दिनों शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ में कैमियो के लिए चर्चा में हैं। चर्चा है कि पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन ही नहीं बल्कि ऋतिक रोशन भी इस फिल्म में कैमियो करेंगे। हालांकि अभी तक फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

बॉलीवुड के बादशाह खान यानी शाहरुख खान इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जवान’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म के टीजर ने ही दर्शकों को काफी एक्साइटेड कर दिया है। तमिल निर्देशक अरुण कुमार उर्फ ​​एटली इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। यह फिल्म 2 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

मुख्यमंत्री ने की जिम कॉर्बेट टाइगर रिजर्व में सफारी

pahaadconnection

पीएम ने किया सशक्त उत्तराखंड के विमोचन के साथ ही और ब्रांडहाउस ऑफ हिमालयाज लांच

pahaadconnection

मशहूर गायक सोनू निगम ने एक विधायक के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज किया

pahaadconnection

Leave a Comment