Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsसोशल वायरल

ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 में रणबीर कपूर की पूर्व प्रेमिका उनकी मां के रूप में दिखाई देंगी

रणबीर कपूर
Advertisement

निर्देशक अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 के बाद जल्द ही ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 भी आपको सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी। रणबीर कपूर ने ब्रह्मास्त्र के भाग 1 में शिव की मुख्य भूमिका निभाई थी। जिसके पास आग की शक्ति है। इस फिल्म के लिए रणबीर ने 25-30 करोड़ रुपए फीस ली थी। इस बार रणबीर कपूर ने अपनी फीस में इजाफा किया है। इस बार रणबीर कपूर इस फिल्म के पार्ट 2 के लिए 40 करोड़ रुपए चार्ज कर रहे हैं। पहले पार्ट में आलिया भट्ट ने ईशा का रोल प्ले किया था, इसके साथ ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आए थे।

इस फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपए था। यह साल 2022 की सबसे महंगी फिल्मों में से एक रही थी। इसके साथ ही फिल्म में अमिताभ बच्चन ने गुरु अरविंद की भूमिका निभाई थी। फिल्म में अमिताभ ने ब्रह्मा की भूमिका निभाई थी। उन्होंने इस किरदार के लिए 8-10 करोड़ रुपये चार्ज किए। मौनी रॉय ने जूनून नाम की विलेन का रोल प्ले किया था। इस रोल के लिए मौनी ने 3 करोड़ रुपए फीस ली थी। इसके साथ ही फिल्म में अक्किनेनी नागार्जुन ने एक पुरातत्वविद् की भूमिका निभाई थी, जो एक नंदी की भूमिका में थे। उन्होंने इस फिल्म के लिए कुल 9-11 करोड़ रुपए चार्ज किए थे लेकिन अब सबसे चौंकाने वाली बात सामने आई है कि रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 देव में उनकी मां का रोल प्ले करेंगी।

ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 में जितने भी किरदार थे शिव फिल्म के दूसरे पार्ट यानी ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 देव’ में नजर आएंगे। जिसमें पहले भाग में नंदी की भूमिका निभाने वाले नागार्जुन ही नहीं होंगे क्योंकि वह पहले भाग में शिव की जान बचाते हुए मर जाते हैं। इस बार इस फिल्म में दो नई स्टार कास्ट नजर आएगी। रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर की मां अमृता का किरदार निभाएंगी। एक और बात सामने आई है कि रणबीर के पिता यानी देव की भूमिका ऋतिक रोशन या दीपिका के रियल लाइफ पति रणवीर सिंह निभाएंगे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

राज्यपाल ने किया प्रतिभाशाली विद्यार्थियों के साथ सवांद

pahaadconnection

आपदा प्रबन्धन सचिव ने कहा जोशीमठ में दरारों की चौड़ाई में पिछले तीन दिनों से बढ़ोतरी न होने के संकेत

pahaadconnection

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता राज्य सभा सांसद प्रमोद तिवारी ने हेम्प ऐक्सपो 2023 के लिए दी शुभकामना –

pahaadconnection

Leave a Comment