Pahaad Connection
Breaking Newsअन्यसोशल वायरल

लग जा गले’ की तनिशा मेहता उर्फ ईशानी कहती हैं, “सबकी दुआओं ने मुझे और ज्यादा मजबूती से वापसी करने की ताकत दी”

तनिशा
Advertisement

पिछले 30 वर्षो से ज्यादा समय से जी टीवी टेलीविजन कार्यक्रमों को नए-नए रंग-रूप में ढाल रहा है। दर्शकों के दिलों को छू लेने वाली कई कहानियां दिखाने के बाद जी टीवी ने हाल ही में एक अनोखी जोड़ी और उनके परिवार के रिश्तों की कहानी पेश की है, जो बढी विचित्र परिस्थितियों में एक होते हैं।

दिल्ली की पृष्ठभूमि में रचा-बसा ‘लग जा गले शिव (नमिक पॉल) और ईशानी (तनिशा मेहता) का सफर दिखाता है. जहां शिव अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर सफल होने वाला एक अमीर होटल व्यवसायी है और ईशानी एक मेहनती महाराष्ट्रीयन लड़की है, जो अपने मध्यमवर्गीय परिवार में इकलौती कमाने वाली है और कई छोटे-बड़े काम करके अपने परिवार की जिम्मेदारी संभालती है। इस कहानी में दिखाया गया है कि कैसे दो लोग आपसी गलतफहमी और नासमझी के बावजूद अपने भाई-बहनों की खातिर शादी के बंधन में बंध जाते हैं।

अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए हर एक्टर अपने हर सीन में अपना दिलों जान लगा देता है। हालांकि तनिशा मेहता हाल ही में इस शो के सेट पर एक छोटी-सी दुर्घटना की शिकार हो गई, जहां उनके सिर में चोट आ गई थी। उन्हें तुरंत पास के अस्पताल में ले जाना पड़ा लेकिन वो भी बड़ी बहादुर निकलीं। उन्होंने अपनी चोट का डटकर सामना किया और कुछ ही दिनों में शूटिंग शुरू कर दी।
तनिशा मेहता बताती हैं, एक छोटी-सी सिर की चोट की वजह से जब मैं हॉस्पिटल में थी, तो मैं
बाकई शूटिंग का यह पूरा फन मिस कर रही थी हर दिन मुझे देखने के लिए मेरी टीम से कोई ना कोई आता था वो मेरे लिए फल और फूल लेकर आते और मेरे शीघ्र स्वास्थ्य की कामना करते थे, जिसके लिए मैं बहुत आभारी हूँ। ये तो नहीं कहूंगी कि मेरी रिकवरी आसान रही, लेकिन मेर शुभचिंतकों और फँस की सभी दुआओं ने मुझे बहुत ताकत दी और मैं कुछ ही दिनों में काम पर लौट आई हूं। मैं यादा करती हूं कि जल्द ही दर्शक अपने टेलीविजन स्क्रीन्स पर अपने फेवरेट शिव और ईशा के बीच टॉम एंड जेरी स्टाइल की नोकझोंक देखेंगे।”
जहां तनिशा अपनी चोट से उबर चुकी है और शूटिंग के लिए तैयार है, वहीं यह देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले एपिसोड्स में और कौन से ट्विस्ट्स और टर्न्स आएंगे, जहां ईशानी को अगवा कर लिया गया है और शिव उसे बचाने के लिए कुछ भी कर गुजरेगा। क्या इस स्थिति से उनके रिश्तों में कोई बदलाव आएगा?
Advertisement
Advertisement

Related posts

सार्वजनिक पटाखों की दुकान के लगाने के लिये स्थान चिन्हित

pahaadconnection

बजुर्ग महिलाओं को किये उपहार भेंट

pahaadconnection

उत्तराखण्ड जैव विविधता बोर्ड ने किया वृक्षारोपण कार्यक्रम आयोजित

pahaadconnection

Leave a Comment