Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsअन्यसोशल वायरल

टेलीग्राम मैसेंजर ने अपने एप्लिकेशन में पावर सेविंग मोड ,और भी बहुत कुछ अपग्रेड लॉन्च किया है

टेलीग्राम
Advertisement

टेलीग्राम मैसेंजर ने अपने एप्लिकेशन में पावर सेविंग मोड, ऑटो-सेंड इनवाइट लिंक्स, रीड टाइम इन स्मॉल ग्रुप्स आदि जैसी सुविधाओं के साथ प्रमुख अपग्रेड लॉन्च किया है। अब, उपयोगकर्ता अपने डिवाइस की बैटरी लाइफ को सुरक्षित रखने के लिए पावर सेविंग मोड सुविधा का उपयोग कर सकते हैं। जब बैटरी एक निश्चित प्रतिशत तक पहुंच जाती है, तो मोड संसाधन-गहन सुविधाओं जैसे ऑटो-प्लेइंग वीडियो और जीआईएफ, स्टिकर एनिमेशन और बैकग्राउंड अपडेट को बंद कर देता है।

टेलीग्राम ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, “आप पावर सेविंग मोड को टॉगल कर सकते हैं या सेटिंग्स> पावर सेविंग में ऑटोप्ले, एनिमेशन और इफेक्ट्स के लिए अलग-अलग सेटिंग्स को ट्वीक कर सकते हैं।” इसके अलावा, कंपनी ने कहा कि उसने 200 से अधिक एंड्रॉइड फोन का परीक्षण किया और उपयोगकर्ताओं के लिए “अनुकूलित डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स” बनाई। बैटरी-सेविंग मोड के अलावा, टेलीग्राम ने ऑटो-सेंड इनवाइट लिंक फीचर भी पेश किया है, जिससे यूजर्स को यह नियंत्रित करने की सुविधा मिलती है कि उन्हें किस ग्रुप में जोड़ने की अनुमति है।

कंपनी ने कहा, “यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति को आमंत्रित कर रहे हैं जो इसे प्रतिबंधित करता है, तो अब आप उन्हें एक संदेश के रूप में एक आमंत्रण लिंक भेज सकते हैं।” टेलीग्राम ने रीड टाइम इन स्मॉल ग्रुप्स फीचर भी शुरू किया है, जो अब वह समय दिखाएगा जब 100 सदस्यों के तहत समूहों में प्रत्येक व्यक्ति द्वारा उपयोगकर्ताओं के संदेशों को पढ़ा गया था। इसके साथ ही कंपनी चैट में वीडियो के लिए नए प्लेबैक स्पीड कंट्रोल, एनिमेटेड इमोजी और इंटरएक्टिव रिएक्शन, अनुवादित बॉट विवरण और iOS पर बेहतर फोल्डर सपोर्ट जैसी सुविधाओं पर भी जोर दे रही है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

2 किमी लंबे विशाल रोड शो में शामिल हुए मुख्यमंत्री

pahaadconnection

YouTube ने घोषणा की है वह अपने टीवी सब्सक्रिप्शन की कीमत $72.99 प्रति माह कर रहा है

pahaadconnection

दून पुलिस ने चलाया जागरूकता अभियान

pahaadconnection

Leave a Comment