Pahaad Connection
Breaking Newsदेश-विदेशराजनीतिसोशल वायरल

प्रधानमंत्री ने तेलंगाना के हैदराबाद में सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन पर सिकंदराबाद-तिरुपति वंदे भारत एक्सप्रेस को झंडी दिखाकर रवाना किया

प्रधानमंत्री
Advertisement

प्रधानमंत्री ने आज तेलंगाना के हैदराबाद में सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन पर सिकंदराबाद-तिरुपति वंदे भारत एक्सप्रेस को झंडी दिखाकर रवाना किया। प्रधानमंत्री ने कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने के बाद सिकंदराबाद-तिरुपति वंदे भारत एक्सप्रेस का निरीक्षण किया और बच्चों के साथ-साथ रेलगाड़ी के चालक दल के साथ भी परस्‍पर बातचीत की।

प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया:

“वंदे भारत एक्सप्रेस को झंडी दिखाई जो सिकंदराबाद और तिरुपति के बीच कनेक्टिविटी बढ़ाती है। मैं इस रेलगाड़ी के लिए तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के लोगों को बधाई देता हूं।”

Advertisement

आईटी सिटी, हैदराबाद को भगवान वेंकटेश्वर के निवास स्थान तिरुपति से जोड़ने वाली सिकंदराबाद-तिरुपति वंदे भारत एक्सप्रेस दूसरी वंदे भारत रेलगाड़ी है जिसे तीन महीने की अल्‍प अवधि के भीतर तेलंगाना से आरंभ किया गया है। यह रेलगाड़ी दोनों शहरों के बीच यात्रा के समय को लगभग साढ़े तीन घंटे कम कर देगी और विशेष रूप से तीर्थयात्रियों के लिए लाभदायक होगी।

इस अवसर पर प्रधानमंत्री के साथ तेलंगाना की राज्यपाल डॉ. तमिलिसाई सुंदरराजन, केंद्रीय रेल मंत्री श्री अश्विनी वैष्णव और केंद्रीय पर्यटन मंत्री श्री जी. किशन रेड्डी भी उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

सीएम ने वितरित किए नियुक्ति पत्र

pahaadconnection

शिखर धवन के बाद अब एमएस धोनी फिल्मी पर्दे पर करेंगे डेब्यू

pahaadconnection

नुक्कड़ नाटक के माध्यम से पर्यावरण सुरक्षा के लिए किया जागरूक

pahaadconnection

Leave a Comment