Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsउत्तराखंड

कैबिनेट मंत्री ने की महंत देवेंद्र दास महाराज से मुलाकात

Advertisement

देहरादून। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के नौ स्वर्णिम वर्ष पूर्ण होने पर देशभर में संचालित महा जनसंपर्क अभियान के अंतर्गत “प्रबुद्ध जनों के साथ मुलाकात” के सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए आज उत्तराखंड राज्य के पशुपालन, प्रोटोकॉल, कौशल विकास एवं सेवायोजन मंत्री सौरभ बहुगुणा ने महंत देवेंद्र दास महाराज से भेंट की। इस दौरान उनके द्वारा किए जा रहे सेवा कार्यों के बारे में चर्चा हुई तथा उन्हें केंद्र व राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी भी दी।

उत्तराखंड राज्य के पशुपालन, प्रोटोकॉल, कौशल विकास एवं सेवायोजन मंत्री सौरभ बहुगुणा ने श्री दरबार साहिब में मत्था टेका। कैबिनेट मंत्री ने श्री दरबार साहिब के श्रीमहंत देवेन्द्र दास महाराज के साथ शिष्टाचार भेंट की। दोनों के मध्य उत्तराखण्ड के विभिन्न समसामयिक विषयों पर विस्तारपूर्वक चर्चा हुई। कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा ने अपने पिता विजय बहुगुणा एवम् दादा स्वः हेमवती नंदन बहुगुणा के श्री दरबार साहिब से जुड़े संस्मरणों व स्मृतियों को भी सांझा किया। स्वः हेमवती नंदन बहुगुणा की श्री दरबार साहिब में अटूट आस्था थी।

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

खाना पकाने का तेल 15 रुपये प्रति लीटर सस्ता होगा क्योंकि केंद्र ने फर्मों को एमआरपी में तुरंत कटौती करने का निर्देश दिया है |

pahaadconnection

कल दून में सजेगा दिव्य दरबार

pahaadconnection

देश के सबसे लंबे रूट लेह-दिल्ली पर दो जून से दौड़ेगी बस

pahaadconnection

Leave a Comment