Pahaad Connection
Breaking Newsउत्तराखंड

मुख्य सचिव ने ली आढ़त बाजार के सम्बन्ध में बैठक

Advertisement

देहरादून 22 सितम्बर। मुख्य सचिव डॉ. एसएस संधु ने शुक्रवार को सचिवालय में उच्चाधिकारियों के साथ आढ़त बाजार के सम्बन्ध में बैठक ली। मुख्य सचिव ने अधिकारियो को आढ़त बाजार निर्माण में तेजी लाने के निर्देश दिए। मुख्य सचिव ने एमडीडीए से कार्य शुरू होने से पूर्ण होने तक प्रत्येक स्तर पर कार्य पूर्ण होने की समयसारणी की भी मांग की।

मुख्य सचिव ने कहा कि क्षेत्र का विकास करते समय सभी बुनियादी आवश्यकताओं का विशेष ध्यान रखा जाए। अग्निशमन आदि के लिए उचित स्थान निर्धारित किया जाए। चयनित भूमि का अधिक से अधिक एवं बेहतर तरीके से उपयोग किया जाए। उन्होंने कहा कि कार्यां की गुणवत्ता का पूरा ध्यान रखा जाए। उन्होंने कहा कि हितधारकों से परामर्श लेते हुए दुकानों का आबंटन पूर्व में ही कर लिया जाए, ताकि व्यापारी को पता हो कि उसे कौन सी दुकान आवंटित है। व्यापारी को आवंटित दुकान का डिजाईन उसके कार्य के अनुरूप हो इसके लिए उनसे सुझाव अवश्य लिए जाएं। उन्होंने कहा कि दुकान आवंटित हो जाने के बाद व्यापारी स्वयं भी कार्यों की गुणवत्ता का ध्यान रख सकेंगे। इस अवसर पर अपर मुख्य सचिव आनन्द बर्द्धन, सचिव एसएन पाण्डेय, जिलाधिकारी देहरादून श्रीमती सोनिका, उपाध्यक्ष मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण बंशीधर तिवारी एवं अपर सचिव विनीत कुमार सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Advertisement

 

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

जिलाधिकारी ने ग्रहण किया नगर निगम के प्रशासक का कार्यभार

pahaadconnection

मसूरी मे आग की भेंट चढ़ा होटल

pahaadconnection

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माँ स्वर्गीय हीराबेन की याद में बाला साहेब गुरूद्वारे में शांति पाठ विशाल भण्डारे का किया गया आयोजन

pahaadconnection

Leave a Comment