Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsउत्तराखंड

पूर्व मुख्यमंत्री को दी 20 दिन के लिए बेड रेस्ट और आराम करने की सलाह

Advertisement

देहरादून। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत जॉली ग्रांट हिमालयन हॉस्पिटल में रात से एडमिट है और उनकी छाती की दो पसली में माइनर फैक्चर है।
डॉक्टर इलाज कर रहे हैं और 20 दिन के लिए बेड रेस्ट और आराम करने की सलाह दी है। कांग्रेस नेताओं ने भगवान केदारनाथ से प्रार्थना की कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को जल्दी से स्वस्थ करें, दीर्घायु हो।
हल्द्वानी से काशीपुर जाते समय बाजपुर में पूर्व सीएम हरीश रावत की कार डिवाइडर से टकराकर दुघर्टनाग्रस्त हो गई। जिससे हरीश रावत समेत कुल तीन लोग घायल हो गए। पहले उन्हें काशीपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन डॉक्टरों की टीम ने पूर्व सीएम का चेकअप करने के बाद उन्हें और कार में उनके साथ सवार पार्टी के दो अन्य नेताओं को जौलीग्रांट में भर्ती किया। डॉक्टरों के मुताबिक, उनकी कमर व गर्दन में चोट आई हैं। कार में उनके साथ सवार कर्णप्रयाग के पूर्व ब्लॉक प्रमुख कमल रावत के पैर में फ्रैक्चर बताया जा रहा है। अजय शर्मा के हाथ में चोट लगी है। वहीं, हर्रावाला निवासी कार चालक सुरेंद्र और पीएसओ नितिन मलिक ठीक हैं। हरीश रावत जब प्रदेश के मुख्यमंत्री बने थे उस वक्त भी उनकी गर्दन में चोट लगी थी। इससे उबरने में उन्हे कई महीने लगे थे। अब सड़क हादसे के बाद दोबारा उनकी गर्दन में चोट आई है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

थाना थल पुलिस ने किया वरिष्ठ नागरिकों की समस्याओं का त्वरित निस्तारण

pahaadconnection

एसीएस ने किया सचिवालय में पैथोलॉजीकल कलेक्शन सेन्टर का शुभारम्भ

pahaadconnection

मजदूरों को बाहर निकालने के लिए कोई ठोस प्लान नही आया सामने : करन माहरा

pahaadconnection

Leave a Comment