Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsअपराधउत्तराखंड

रिलायंस ज्वेलर्स के यहां दिनदहाड़े पड़ी डकैती

Advertisement

देहरादून। राजधानी देहरादून एक बार फिर चर्चा में आ गया है। नगर कोतवाली के राजपुर रोड़ क्षेत्र में स्थित रिलाइंस ज्वैलरी शॉप में कुछ बदमाशों ने दिन दहाडे लूट की घटना को अंजाम दिया है। लाखों रूपये की ज्वैलरी लेकर फरार हुए बदमाशों की तलाश के लिये एसएसपी के निर्देश पर विशेश टीम का गठन कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने शोरूम के कर्मचारियों को बंधक बनाकर लूट की घटना को अंजाम दिया है। यह घटना उस समय घटित हुई जब पूरा शहर हाई अर्लट पर था। क्योंकि देश की प्रथम नागरिक महामहिम राष्ट्रपति तीन दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड आयी हुई है आज वह राज्य स्थापना दिवस के मुख्य कार्यक्रम में मुख्य अतिथि थी।

गौरतलब है कि महामहिम राष्ट्रपति के आगमन पर शहर दूसरी बार चर्चा में आया है। इससे पूर्व एक बड़ी चर्चा का विषय देहरादून उस समय बना था जब प्रतिभा ताई पाटिल राष्ट्रपति थी और वह देहरादून आयी हुई थी उस समय दून पुलिस ने मुठभेड में राणवीर नामक युवक को मार गिराया था। इस मामले में एसओजी सहित कई पुलिस कर्मियों को जेल जाना पडा था। इतफाक आज भी राष्ट्रपति देहरादून में हैं। और तमाम पुलिस महकमा उनकी सुरक्षा को चाक चौबंद करने में जुटा हुआ है और ऐसे में ही बदमाशों ने मौका पाकर एक बड़ी घटना को अंजाम दे दिया है। पुलिस अधिकारियों ने दावा किया था कि शहर हाई अर्लट पर है और कोई भी परिंदा पर नहीं मार सकता है लेकिन ऐसे में बदमाशों ने इतनी बडी घटना को अंजाम देकर पुलिस सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है।

Advertisement

राजपुर रोड स्थित रिलायंस के ज्वेलरी शोरूम में डकैती से हड़कंप मच गया। राष्ट्रपति के दौरे के चलते पुलिस सुरक्षा व्यवस्था में थी। सुबह शोरूम खुलने के साथ ही वारदात को अंजाम दिया गया। चोर पूरा शोरूम लूट ले गए।गुरुवार को रिलायंस के ज्वेलरी शोरूम में 10 मिनट में लूट की घटना को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। बदमाश कार में सवार होकर आए थे। पुलिस ने अब नाकेबंदी करने दावा किया है। मगर दो घंटे में बदमाश अब तक राज्य की सीमा से भी बहुत दूर निकल गए होंगे। हर तरफ सुरक्षा को मुंह चिढ़ाते हुए बदमाश निकल गए।सुबह करीब साढ़े दस बजे शोरूम खुला था। पांच लोग ग्राहक बनकर अंदर घुसा और गन प्वाइंट पर कर्मचारियों को बंधक बना लिया। कर्मचारियों को पेंट्री में बंद कर दिए। सभी के हाथ प्लास्टिक की रस्सी से बांध दिया। बदमाश यहां से करोड़ों रुपए के हीरे और सोने के जेवरात लूट कर ले गए। पूरा शहर राष्ट्रपति के दौरे के मद्देनजर हाई अलर्ट पर था। बावजूद इसके बदमाशों ने सारी सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए घटना को अंजाम दिया। मौके पर तमाम ज्वैलर्स और सराफा मंडल के पदाधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं।

 

Advertisement

 

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

2024 से लागू महिला आरक्षण : उमा सिसोदिया

pahaadconnection

चौपाल में 62 शिकायतों का मंत्री गणेश जोशी ने मौके पर किया निस्तारण

pahaadconnection

कैसा होता है इंसानी मांस का स्वाद….. नरभक्षी ने स्वयं बताया।

pahaadconnection

Leave a Comment