Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsउत्तराखंड

रोहिताश सिंह मैमोरियल इंटर स्कूल फुटबाल टूर्नामेंट

Advertisement

देहरादून। श्री रोहिताश सिंह मैमोरियल इंटर स्कूल फुटबाल टूर्नामेंट के अंतिम दिन खेले गये रोमांचक फाइनल मैच में दून इंटरनेशनल स्कूल ने एकतरफा मुकाबले में गुरूनानक एकेडमी को पराजित करते हुए खिताब पर कब्जा किया। मैच में गुरूनानक एकेडमी की टीम के खिलाड़ी गोल करने का भरसक प्रयास करते रहे लेकिन उन्हें अंतिम समय तक सफलता नहीं मिल पाई।
सहस्त्रधारा रोड स्थित द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस के मैदान में खेली जा रही श्री रोहिताश सिंह मैमोरियल इंटर स्कूल फुटबाल टूर्नामेंट का फाइनल मैच में मुख्य अतिथि डॉक्टर ए एम गुरुमूर्ति, स्कूल के चेयरमैन अवधेश चौधरी, निदेशक सिद्धार्थ चौधरी व चन्द्रिका चौधरी, प्रधानाचार्य दीपाली सिंह ने दोनों टीमों के खिलाडियों से परिचय प्राप्त कर मैच का शुभारंभ किया और दून इंटरनेशनल स्कूल और गुरूनानक एकेडमी की टीम के बीच खेला गया।
मैच के पहले हाफ से ही दोनों ओर के खिलाड़ियों ने तालमेल दिखाते हुए अच्छा खेल खेलते हुए गोल करने के लिए एक दूसरे पर भरसक प्रयास किये और मैच में दून इंटरनेशनल के खिलाड़ी हावी होने लगे और पहले हाफ में एक के बाद एक गोल दागते हुए चले गये। मैच के पहले हाफ में दून इंटरनेशनल स्कूल की टीम 4-0 से बढ़त बनाये हुए थी। मैच के दूसरे हाफ में गुरूनानक एकेडमी के खिलाड़ियों ने मैच में वापसी करने के लिए गोल दागने का प्रयास किया लेकिन दून इंटरनेशनल स्कूल के गोलकीपर ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया और लगातार विपक्षी टीम के खिलाड़ियों के द्वारा लगाई जाने वाली शॉट को रोकने में कामयाबी हासिल की।
मैच में गुरूनानक एकेडमी की टीम के खिलाडियों ने गोल करने के लिए तालमेल दिखाते हुए आक्रमण किये लेकिन दून इंटरनेशनल स्कूल के खिलाड़ियों ने उन्हें कामयाब नहीं होने दिया और मैच के अंतिम समय में दून इंटरनेशनल स्कूल के खिलाड़ियों ने 5-0 से जीतकर खिताब पर कब्जा किया।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि डॉ. ए.एम. गुरुमूर्ति ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने जो खेल दिखाया है और उसकी प्रशंसा की और कहा कि यह एक यादगार अवसर बन गया। उन्होंने कहा कि इस चैम्पियनशिप ने छात्रों के बीच स्वस्थ प्रतिस्पर्धा, सौहार्द और उत्कृष्टता की भावना को बढ़ावा देने के लिए एक मंच के रूप में कार्य किया। इस अवसर पर विजेता एवं उप विजेता टीमों को मुख्य अतिथि ने ट्राफी प्रदान की। मैच में दून इंटरनेशल स्कूल के प्रणव भट्ट को उत्कृष्ट प्रदर्शन करने पर मैन ऑफ द मैच का खिताब अर्जित किया। दून इंटरनेशनल स्कूल के अर्पित कुमार को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का प्रतिष्ठित खिताब प्रदान किया गया। इस दौरान मैच में मिलान, सुमित, अभिषेक और सतीश कुलाश्री ने रैफरी की भूमिका निभाई। इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन अवधेश चौधरी, द हैरिटेज स्कूल नॉर्थ कैम्पस के निदेशक सिद्धार्थ चौधरी, निदेशक चन्द्रिका चौधरी, प्रधानाचार्य दीपाली सिंह, उप प्रधानाचार्य स्वाति पपनै, आयुष मित्तल, गौतम प्रधान, शुभि थापा, मनीष सिंह, नवीन रावत सहित शिक्षक शिक्षिकायें एवं छात्र छात्रायें उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

उत्तराखंड में मौसम ने बदली करवट, केदारनाथ धाम में जमकर बर्फबारी

pahaadconnection

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने “समाधान यात्रा” के तहत एक दिन में 3 जिलों का किया दौरा

pahaadconnection

समान नागरिक संहिता को लेकर उक्रांद ने की आवाज बुलंद

pahaadconnection

Leave a Comment