Pahaad Connection
Breaking Newsउत्तराखंड

“ओवर द टॉप: ओटीटी का मायाजाल” पुस्तक का अनावरण

Advertisement

देहरादून। प्रभा खेतान फाउंडेशन ने अयोध्या में प्रतिष्ठित पत्रकार और लेखक अनंत विजय की नयी हिंदी पुस्तक, “ओवर द टॉप: ओटीटी का मायाजाल” के अनावरण के साथ अयोध्या में अपने नए चैप्टर की शुरुआत के साथ अपने सांस्कृतिक और साहित्यिक पदयात्रा का विस्तार किया। इस मौके पर मौजूद अन्य गणमान्य समाज की प्रतिष्ठित हस्तियों में गिरीश पति त्रिपाठी (अयोध्या के मेयर), राज करण नैय्यर (एसएसपी अयोध्या), पंडित मिथिलेश नंदिनी शरण, गौरव दयाल (अयोध्या के पुलिस आयुक्त) के अलावा समाज के कई अन्य वरिष्ठ सदस्य  मौजूद थे। सरयू नदी के तट पर कवि-संत तुलसीदास के रामचरितमानस की पवित्र साहित्यिक विरासत से धन्य हुए प्रभा खेतान फाउंडेशन के लिए अयोध्या में शाही तरीके से अपनी साहित्यिक यात्रा को हरी झंडी दिखाना एक गौरवपूर्ण और महत्वपूर्ण पल था।

इस मौके पर लखनऊ की अहसास संस्था की महिला सदस्य दीपा मिश्रा ने प्रभा खेतान फाउंडेशन और इसकी बहुआयामी सांस्कृतिक और साहित्यिक पहल का परिचय देते हुए परिचयात्मक भाषण दिया। उन्होंने स्वागत भाषण देने के लिए अयोध्या के शाही परिवार से प्रसिद्ध भारतीय कवि, संगीत और सिनेमा विद्वान यतींद्र मिश्रा को आमंत्रित किया। लेखक अनंत विजय पिछले दो दशकों से पत्रकारिता अनुभव के साथ दैनिक जागरण के वरिष्ठ पत्रकार और स्तंभकार हैं। उन्होंने विभिन्न शैलियों में नौ किताबें लिखी हैं तथा मार्क्सवाद का अर्धसत्य, बेस्टसेलिंग बॉलीवुड सेल्फी और उनकी नयी पुस्तक ओवर द टॉप: ओटीटी का मायाजाल के लेखक हैं। सिनेमा पर सर्वश्रेष्ठ लेखन के लिए उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त हो चुके हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

एयर इंडिया के विमान में शीशे में दरार के कारण दिल्ली हवाईअड्डे पर आप्तकालीन लेंडिग की गयी

pahaadconnection

जिला चिकित्सालय कोरोनेशन अस्पताल का निरीक्षण

pahaadconnection

दो दिवसीय उत्तराखंड यात्रा पर देहरादून पंहुचे उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ जीटीसी हैलीपैड पहुंचने पर उपराष्ट्रपति को दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर

pahaadconnection

Leave a Comment