Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsअपराधउत्तराखंड

भवन स्वामियों को 10-10 हजार का चालान

Advertisement

पिथौरागढ़, 11 जुलाई। पुलिस के बार-बार जागरुक करने के बाद भी किरायेदारों का सत्यापन न कराना मकान मालिकों को भारी पड़ गया। दोनों भवन स्वामियों को 10-10 हजार का चालान भुगतना पड़ा।

जनपद क्षेत्रान्तर्गत शांति एवं कानून व्यवस्था बनाये रखने एवं अप्रिय घटनाओं की रोकथाम हेतु एसपी पिथौरागढ़ ने जनपद के समस्त थाना प्रभारियों को बाहरी व्यक्तियों के शत प्रतिशत सत्यापन कराने के सख्त निर्देश दिये हैं। पुलिस क्षेत्राधिकारी पिथौरागढ़ द्वारा स्वयं सत्यापन की समीक्षा की जा रही है। जिस क्रम में आज एसएचओ धारचूला विजेन्द्र शाह द्वारा पुलिस टीम के साथ धारचूला क्षेत्र में सत्यापन अभियान चलाया गया। जिस दौरान 02 मकानों में किरायेदार बिना सत्यापन के रहते हुए पाये गए। जिस पर उक्त मकान मालिकों का पुलिस अधिनियम के अन्तर्गत 10-10 हजार रुपये का चालान किया गया तथा भविष्य में अपने किरायेदारों का सत्यापन कराने की सख्त हिदायत दी गई।

Advertisement

जनपद पुलिस की आम जनता से अपील है कि, किसी भी बाहरी व्यक्ति को किराये पर रखने से पहले सम्बन्धित थाने से उसका सत्यापन अवश्य करा लें, अन्यथा सम्बन्धित मकान मालिक/ ठेकेदार के विरूद्ध पुलिस अधिनियम के तहत वैधानिक कार्यवाही की जायेगी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

जोशीमठ मकानों में आ रही दरारों व भू-धसाव को लेकर सरकार गंभीर : महाराज

pahaadconnection

नक्सली मुठभेड़ : जवानों ने मुठभेड़ में दो नक्सलियों को किया ढेर… हथियार व वॉकी टॉकी मिला…

pahaadconnection

पिछले 24 घण्टों में उत्तराखण्ड में वनाग्नि की कोई भी नई घटना नहीं : सीएस

pahaadconnection

Leave a Comment