Pahaad Connection
खेल

मॉडल के रूप में उभर सकते हैं, करोड़ों में कमा सकते हैं”: शोएब अख्तर चाहते हैं कि भारत का सितारा अपना वजन कम करे

Advertisement

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत की सराहना करते हुए कहा कि यह युवा एक निडर क्रिकेटर है, जिसने विपक्ष को परेशान करने के लिए अपने शस्त्रागार में कई तरह के शॉट लगाए हैं। रविवार को तीसरे और अंतिम एकदिवसीय मैच में इंग्लैंड के खिलाफ अपनी शानदार पारी के बाद पंत को कई मौजूदा और पूर्व क्रिकेटरों से भारी प्रशंसा मिल रही है। उन्होंने नाबाद 125 रन बनाकर भारत को 260 रन के लक्ष्य का पीछा करने में मदद करने के लिए केवल आठ ओवर शेष रह गए। अख्तर ने अपने प्रदर्शन का विश्लेषण करते हुए कहा कि पंत ने अकेले दम पर भारत के लिए सीरीज जीती।

“ऋषभ पंत एक निडर क्रिकेटर हैं। उनके पास कट शॉट, पुल शॉट, रिवर्स स्वीप, स्लॉग स्वीप और पैडल स्वीप है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में (टेस्ट) मैच जीता, उन्होंने यहां (इंग्लैंड में) मैच जीता और भारत को एक अकेले दम पर श्रृंखला जीत, “अख्तर ने अपने YouTube चैनल पर अपलोड किए गए एक वीडियो में कहा।

Advertisement

हालांकि, अख्तर ने पंत से अपनी फिटनेस पर ध्यान देने और कुछ वजन कम करने का भी आग्रह किया है। उन्हें लगता है कि 24 साल का यह मॉडल मॉडल बन सकता है और करोड़ों कमा सकता है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

लिगामेंट के उपचार के लिए मैक्‍स अस्‍पताल से मुंंबई रवाना हुए ऋषभ पंत

pahaadconnection

CWG 2022 – PV सिन्धु ने किया गोल्ड मैडल पर कब्जा

pahaadconnection

सौरव गांगुली जय शाह : गांगुली, जय शाह बीसीसीआई में बने रहेंगे; SC द्वारा संविधान में संशोधन

pahaadconnection

Leave a Comment