Pahaad Connection
Breaking News
उत्तराखंड

अग्निवीर योजना : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज कोटद्वार में अग्निवीर योजना का शुभारंभ करेंगे

Advertisement

कोटद्वार में अग्निवीर योजना का शुभारंभ करने के बाद आज सीएम धामी जनसभा को संबोधित करेंगे. दूसरी बार मुख्यमंत्री बनने के बाद पुष्कर सिंह धामी का कोटद्वार का यह पहला दौरा है। उनके दौरे पर शहरवासियों और भाजपा कार्यकर्ताओं की निगाहें टिकी हुई हैं।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज कोटद्वार पहुंच रहे हैं। वह यहां गढ़वाल संभाग स्तरीय अग्निवीर योजना का शुभारंभ करेंगे। सीएम के कार्यक्रम को लेकर जिला पुलिस और प्रशासन ने पूरी तैयारी कर ली है. वे दोपहर 1:30 बजे हेलीकॉप्टर से ग्रास्टनगंज हेलीपैड पर उतरेंगे। यहां से वह पनियाली फॉरेस्ट रेस्ट हाउस पहुंचेंगे। जहां वह भोजन के बाद कुछ देर विश्राम करेंगे। वह दोपहर दो बजे मॉडल मोंटेसरी स्कूल परिसर में अग्निवीर योजना का शुभारंभ करने के बाद एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

Advertisement

 

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन की ओर से पूरी तैयारी कर ली गई है. जिलाधिकारी डॉ. विजय कुमार जोगदांडे और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक यशवंत सिंह चौहान ने संयुक्त रूप से कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया. उन्होंने संबंधित अधिकारियों को व्यवस्था और सुरक्षा के संबंध में आवश्यक निर्देश दिए. डीएम ने पंडाल सहित सभी व्यवस्थाओं को देख रहे अधिकारियों से कार्यक्रम की रूपरेखा पर विस्तार से चर्चा की. उन्होंने अतिथियों, पत्रकारों और आम नागरिकों के बैठने की व्यवस्था के संबंध में आवश्यक निर्देश दिए.

Advertisement

जिलाधिकारी ने कार्यपालक अभियंता दुगड्डा को कार्यक्रम स्थल पर उचित व्यवस्था करने, बरसात के मौसम में पंडाल को वाटर प्रूफ बनाने, सड़कों पर लाइम मार्किंग करने और स्थानीय लोगों की आवाजाही के लिए अलग रास्ता बनाने के निर्देश दिए. इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी अपूर्व पांडेय, एएसपी शेखर चंद्र सुयाल, एसडीएम प्रमोद कुमार, तहसीलदार विकास अवस्थी, सीओ जीएल सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें… 38 साल का इंतजार: जवानों के पार्थिव शरीर पहुंचे तो दो और परिवारों की आस, पत्नियों के ये शब्द हिल जाएंगे

Advertisement

दूसरी बार मुख्यमंत्री बनने के बाद पुष्कर सिंह धामी का कोटद्वार का यह पहला दौरा है। इससे पहले वह सात फरवरी को विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए कोटद्वार आए थे। उनके दौरे पर शहरवासियों और भाजपा कार्यकर्ताओं की निगाहें टिकी हुई हैं। माना जा रहा है कि वह भाजपा के चुनावी घोषणा पत्र से जुड़ी योजनाओं को लागू करने के लिए घोषणाएं कर सकते हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

हनुमान के अवतार माने जाते हैं नीम करौली बाबा नैनीताल से लगभग 17 किलोमीटर पर स्थित​है कैंची धाम

pahaadconnection

सेलाकुई में किया भाजपा सरकार का पुतला दहन

pahaadconnection

पुलिस उपमहानिरीक्षक ने किया रैतिक परेड की फुल ड्रेस रिहर्सल का निरीक्षण

pahaadconnection

Leave a Comment