Pahaad Connection
Breaking News
सोशल वायरल

‘गॉडफादर’ में साथ काम करेंगे चिरंजीवी और सलमान खान? सोशल मीडिया पर वायरल हुआ गाने का प्रोमो

Advertisement

मेगास्टार चिरंजीवी और बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान एक बड़े बजट की फिल्म में एक साथ नजर आएंगे। फिल्म का नाम ‘गॉडफादर’ है। फिल्म दशहरे के मौके पर 5 अक्टूबर को रिलीज होगी. हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने इसका एक टीजर जारी किया है। इस टीजर को देखने के बाद हर कोई इस फिल्म को लेकर उत्सुक है। अब इस फिल्म के एक गाने का प्रोमो वायरल हो रहा है।

चिरंजीवी और सलमान खान दोनों एक ही फिल्म के एक गाने में नजर आएंगे। इस गाने की एक झलक फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें ये दोनों थिरकते नजर आ रहे हैं. इस गाने को प्रभुदेवा ने कोरियोग्राफ किया है। उन्होंने ‘वांटेड’, ‘दबंग 3’ और ‘राधे’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया। ‘गॉडफादर’ पृथ्वीराज सुकुमारन द्वारा निर्देशित ‘लूसिफर’ की रीमेक है। सलमान खान मूल फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन की भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म का निर्देशन मोहन राजा करेंगे।

Advertisement

द गॉडफादर में नयनतारा, सत्यदेव, बीजू मेनन और मुरली मोहन हैं। फिल्म में सलमान खान बतौर गेस्ट स्टार नजर आएंगे। चिरंजीवी इससे पहले बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं। चिरंजीवी अपने नृत्य कौशल के लिए जाने जाते हैं। सलमान खान का भी अपना एक अलग डांस स्टाइल है। शुरुआत में सलमान ने इस फिल्म के लिए सीधे तौर पर मना कर दिया था। पारिश्रमिक के मुद्दे पर सलमान का फिल्म के निर्माताओं के साथ विवाद था।

क्या दो सुपरस्टार चिरंजीवी और सलमान दर्शकों को सिनेमाघरों तक ले जाने में सफल होंगे? यह हमें फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा। इस टीजर से बॉलीवुड लवर्स के साथ-साथ साउथ फिल्मों के फैन्स काफी खुश हैं. सोशल मीडिया पर हर कोई इस फिल्म का स्वागत कर रहा है। सलमान की दोनों फिल्में ‘टाइगर 3’ और ‘भाईजान’ भी रिलीज होने की राह पर हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

एअर इंडिया के विमान के एक इंजन से तेल रिसने के बाद स्वीडन में इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई

pahaadconnection

500 करोड़ का बजट और रिलीज पहले ही 125 करोड़ की कमाई कर चुकी है ऐश्वर्या की ‘पोन्नियिन सेलवन’

pahaadconnection

दौड़ने या वाक् करने के बाद खाए ये चीजे, मांसपेशिया होंगी मजबूत

pahaadconnection

Leave a Comment