Pahaad Connection
Breaking News
सोशल वायरल

प्रभास से पहले इन अभिनेताओं के साथ जुड़ा था कृति सेनन का नाम, जानिए

Advertisement

कृति सेनन हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. अभिनेत्री के पास वर्तमान में फिल्मों की कतार लगी है. लेकिन इसी बीच एक्ट्रेस के अफेयर की खबरें भी सामने आ रही हैं. इन रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि कृति सेनन अपने एक को-एक्टर को डेट कर रही हैं लेकिन वह अभी इसका खुलासा नहीं करना चाहती हैं. चर्चा तब हुई जब वह ‘कॉफी विद करण’ में पहुंची और फिर उनके अफेयर की अफवाहें उड़ने लगीं, जो अब धीरे-धीरे वायरल हो रही है.

प्रभास से अफेयर की चर्चा
साउथ सुपरस्टार प्रभास और एक्ट्रेस कृति सेनन के एक दूसरे को डेट करने की खबरें उस वक्त सामने आई थीं. जब अभिनेत्री कृति सेनन ने ‘कॉफ़ी विद करण 7’ और एक गेम राउंड में भाग लिया, तो अभिनेत्री कृति सेनन ने सबसे पहले उन्हें आदिपुरुष सह-कलाकार प्रभास कहा था. प्रभास ने जिस तरह से कृति सेनन का नाम लेकर इस फोन कॉल पर रिएक्ट किया और दोनों के बीच बातचीत हुई. इसी तरह फैंस के बीच अफेयर की खबरें भी जोर पकड़ने लगीं. अब हाल ही में बॉलीवुड लाइफ को इस कपल से जुड़ी एक दिलचस्प जानकारी मिली है.

Advertisement

सेट पर शुरू हुई थी दोस्ती
इंडस्ट्री के एक बहुत करीबी सूत्र ने वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ के साथ एक विशेष बातचीत के दौरान खुलासा किया, ‘कृति सेनन और प्रभास दोनों सेट पर बहुत जल्दी घुलमिल गए. हर कोई हैरान था कि शर्मीले प्रभास कृति सेनन के साथ इतनी जल्दी कैसे बातचीत करने लगे. शुरुआत में दोनों के बीच एक खास तरह की दोस्ती थी. ऐसा लगता है कि वे दुनिया के सामने अपने रिश्ते का खुलासा करने से पहले इसे बहुत धीरे-धीरे ले रहे हैं. सूत्र ने कहा, ‘प्रभास और कृति दोनों को सेट पर एक-दूसरे के साथ समय बिताना पसंद है. वे अपनी पहली फिल्म से रचनात्मक रूप से बहुत जुड़े हुए हैं और वे हर दृश्य पर एक-दूसरे की स्वीकृति भी लेते हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

जी-20 मुख्य विज्ञान सलाहकार गोलमेज सम्मेलन की पहली बैठक रामनगर, उत्तराखंड में आयोजित हुई

pahaadconnection

हरिद्वार : सोमवती अमावस्या पर धर्मनगरी में आया श्रद्धालुओं का सैलाब

pahaadconnection

सुरेखा यादव वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन की पहली महिला लोको पायलट बन गईं

pahaadconnection

Leave a Comment