Pahaad Connection
अन्य

ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण की ‘फाइटर’ में दिखेगा जबरदस्त VFX , ऐसी है चर्चा !

Advertisement

जब से ऋतिक रोशन और दीपिका की फाइटर फिल्म की घोषणा की गई है। तब से उत्साह है, ऋतिक और दीपिका को पहली बार एक साथ परदे पर देखने के लिए दर्शकों की उत्सुकता की एक झलक सोशल मीडिया पर देखी जा सकती है। फिल्म में एक्शन सीन का अहम हिस्सा है और इसे प्रभावी बनाने के लिए ब्रह्मास्त्र में वीएफएक्स का काम करने वाली एजेंसी को ग्राफिक्स का काम सौंपा गया है।

Advertisement
फाइटर में एरियल एक्शन सीक्वेंस सहित कई रोमांचक दृश्य हैं। भारतीय दर्शकों के लिए इस तरह के दृश्य पहली बार आ रहे हैं, इसलिए यह काम एक सफल कंपनी को सौंपा गया है। फिल्म की शूटिंग हाइब्रिड मॉडल में की जाएगी। एक्शन दृश्यों को हकीकत में शूट किया जाएगा, लेकिन उनमें से कुछ को बाद में वीएफएक्स की मदद से जोड़ा जाएगा। इस फिल्म में पहली बार दीपिका और ऋतिक एक साथ काम करने जा रहा है।
 फाइटर को भी ब्रह्मास्त्र की तरह फ्रेंचाइजी मोड में विकसित करने की योजना है। फाइटर की शूटिंग 15 नवंबर से दिवाली उत्सव के बाद शुरू की जाएगी। शाहरुख की फिल्म पठान के जनवरी में रिलीज होने के बाद लंबा शेड्यूल शुरू हो जाएगा। फिल्म में ऋतिक और दीपिका के साथ अनिल कपूर भी हैं। ऋतिक और रणबीर कपूर की फिल्म रामायण के लिए वीएफएक्स का काम भी इसी एजेंसी को सौंपा गया है।
Advertisement

Related posts

आरआरआर का जलवा! रामचरण-जूनियर एनटीआर बेस्ट एक्टर के लिए नॉमिनेट

pahaadconnection

ब्रह्मास्त्र फिल्म रिलीज डेट 9 सितंबर जिससे लोगों में काफी उत्साह है

pahaadconnection

मध्यप्रदेश में अब कृषि यंत्रों पर मिलेगी सब्सिडी, जाने कैसे उठा सकते हैं इसका लाभ।

pahaadconnection

Leave a Comment