Pahaad Connection
सोशल वायरल

अब हद हो गई पार… उर्फी के न्यूड फोटोशूट में किसका हाथ दिखा!

Advertisement

उर्फी जावेद जब भी सोशल मीडिया पर अपने नए वीडियो और फोटो शेयर करती हैं तो दुनिया को हैरान कर देती हैं। इस बार भी उर्फी ने वीडियो को इस तरह शेयर किया है कि लोग इसे देखकर हैरान हो गए हैं। किसी ने कभी नहीं सोचा था कि इस लुक में भी सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर पोस्ट किए जा सकते हैं। सबसे पहले उर्फी जावेद ने बिना कपड़े, टॉपलेस और ब्रालेस और ऊपर से अपनी इज्जत ढककर वीडियो बनाया है, उर्फी ने न तो कपड़े का इस्तेमाल किया है और न ही अपने हाथों का, इस बार उर्फी ने अपनी इज्जत को किसी और के हाथ से ढका है।

वीडियो देखने के बाद लोगों ने कहा- उर्फी ने हद पार कर दी
हम उर्फी जावेद के जिस वीडियो की बात कर रहे हैं, उसमें उर्फी ने कोई कपड़े नहीं पहने हैं। उर्फी सफेद स्टूल पर बैठी हैं और बैकग्राउंड भी सफेद है। उर्फी के बाल बंधे हुए हैं, उनके गले में कोई एक्सेसरीज नहीं है और इसलिए सबकी निगाहें उनके ‘ऑउटफिट’ पर हैं. उर्फी टॉपलेस और ब्रालेस है और खुद को छुपाने के लिए उर्फी ने किसी और के हाथ का इस्तेमाल किया है।

Advertisement


इस वीडियो का सबसे हैरान करने वाला पहलू यह है कि उर्फी ने अपने स्तनों को ढकने के लिए न तो कपड़े का इस्तेमाल किया है और न ही अपने हाथों का। उर्फी की इज्जत दूसरे के हाथों से ढकी होती है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि नीले रंग का ग्लव्स पहने किसी और ने उर्फी के ब्रेस्ट को अपने हाथों से ढक लिया है। उर्फी ने वीडियो को कैप्शन भी दिया- ‘हेल्पिंग हैंड्स’।

उर्फी अपनी बॉडी को लेकर काफी कंफर्टेबल हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपना परिचय रणवीर सिंह के रूप में दिया। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें किसी भी पल का ऐतराज नहीं है। लोगों ने पहले ही सब कुछ देख लिया है। अब नया क्या देखेंगे? उर्फी ने कहा, मैं झूठ नहीं बोलूंगी, ऐसा कई बार हो चुका है। सब कुछ लोगों ने पहले ही देख लिया है। कैसा होगा नया लुक? मेरे पास वही है जो तुम्हारे पास है, केवल साइज अलग है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

दादा साहेब फाल्के अंतर्राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार: आरआरआर फिल्म ऑफ द ईयर, ‘कश्मीर फाइल्स’ सर्वश्रेष्ठ फिल्म, आलिया भट्ट सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री

pahaadconnection

अनन्या पांडे स्ट्रीमिंग सेवा प्राइम वीडियो की आगामी मूल श्रृंखला ‘कॉल मी बे’ में अभिनय करेंगी

pahaadconnection

“स्मार्ट स्प्रिचुअल हिल टाउन” के रूप में विकसित होगा बद्रीनाथ : महाराज

pahaadconnection

Leave a Comment