Pahaad Connection
Breaking Newsजीवनशैलीदेश-विदेश

ऋषभ पंत कार दुर्घटना के बाद चोटिल ऋषभ पंत का वीडियो आया सामने

दुर्घटना
Advertisement

ऋषभ पंत कार दुर्घटना वीडियो में पंत को खून से सने चेहरे के साथ देखा जा सकता है

शुक्रवार की सुबह एक भयानक कार दुर्घटना का शिकार हुए स्टार इंडिया के क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) फिलहाल देहरादून के मैक्स अस्पताल में निगरानी में हैं. दिल्ली से उत्तराखंड जा रहे पंत को गाड़ी चलाते समय झपकी आ गई, जिससे यह हादसा हुआ. वाहन में आग लगने के बाद बचने के लिए खिलाड़ी को कार का शीशा तोड़ना पड़ा. अब पंत का एक वीडियो, दुर्घटना के क्षण भर बाद, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में पंत को खून से सने चेहरे के साथ देखा जा सकता है, जिसके चारों ओर एक खाली कपड़ा लिपटा हुआ है.
ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के कथननुसार उनको झपकी आने से गाड़ी डिसबैलेंस होकर डिवाइडर से टकरा गई और गाड़ी में अपने आप ही आग लग गई. ऋषभ पंत दिल्ली से रुड़की जा रहे थे. मौके पर मौजूद 108 व हरिद्वार पुलिस द्वारा घायल पंत को सबसे पहले रुड़की अस्पताल में शिफ्ट किया जिसके बाद उन्हें देहरादून भेज दिया गया है. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के एक्सीडेंट के बाद से सोशल मीडिया (Social Media) पर लगातार तस्वीरें साझा की जा रही हैं, लेकिन इस बीच ऋषभ पंत के कार एक्सीडेंट की सीसीटीवी फुटेज (Rishabh Pant Car Accident CCTV Footage) सामने आई हैं जिसमें देखा जा सकता हैं की पंत की कार कितनी रफ़्तार में रेलिंग से टकराई हैं
डॉक्टर्स का कहना है कि “क्रिकेटर ऋषभ पंत आर्थोपेडिक्स और प्लास्टिक सर्जनों के निरीक्षण में हैं. उनकी हालत स्थिर है. उनकी जांच के बाद उनका पूरा मेडिकल बुलेटिन जारी किया जाएगा. इसके बाद, हम अगले कदम उठाएंगे,” डॉ आशीष याग्निक, मैक्स अस्पताल, देहरादून ने ये बातें कही हैं.( जानकारी एएनआई के हवाले से जारी की गई है.)
Advertisement

Related posts

व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने में जुटे हैं एसएसपी हरिद्वार

pahaadconnection

अधिकारियों के लिये एक दिवसीय प्रशिक्षण का आयोजन

pahaadconnection

केदारनाथ धाम के कपाट खुलने की तारीख का ऐलान महाशिवरात्रि पर किया जाएगा

pahaadconnection

Leave a Comment