Pahaad Connection
Breaking Newsराजनीति

मांझी ने तेजस्वी के सामने रखी शराबबंदी समाप्त करने की मांग

जीतन राम
Advertisement

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने एक बार फिर बिहार में शराबबंदी कानून को लेकर सवाल उठाए है। उन्होंने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के सामने ही शराबबंदी समाप्त करने को कहा। साथ ही उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव जी से भी हम कह रहें है कि वह सीएम नीतीश से कहें।

 

दरअसल, बोधगया के कालचक्र मैदान में आयोजित तीन दिवसीय महोत्सव के दौरान मांझी ने कहा कि बोधगया अंतरराष्ट्रीय पर्यटन स्थल कहने से नहीं, बल्कि विदेशी मेहमानों को खाने-पीने के चीज को प्रबंध करने से होगा, कोई भी बाहर के पर्यटक यहां रुक नहीं रहे हैं।

Advertisement

 

थोड़ी देर घूमकर सीधे बनारस और पड़ोसी राज्य झारखंड के हजारीबाग जा रहे हैं, क्योंकि बिहार में पूर्ण शराबबंदी है। उन्होंने कहा कि विदेशी मुद्रा से राजस्व कैसे बढेगा? हम सीएम नीतीश जी से अंदर-अंदर ही शराबबंदी को समाप्त करने के लिए मांग करेंगे और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव जी से भी कह रहे इसे समाप्त करने के लिए उन्हें कहें।

Advertisement

 

वहीं जीतन राम मांझी ने कहा कि, तेजस्वी बाबू बिहार में फेर से शराब चालू करवा देहू, एकरा बारे में मुख्यमंत्री जी से भी बात करहु। साथ ही कहा कि अगर आप चाहे, तो मुश्किल नहीं है। उन्होंने कहा कि अति सर्वत्र वर्जयेत।

Advertisement
Advertisement

Related posts

पहले वीकेंड पर छाई या गिरी, जानें फिल्म ‘सेल्फी’ की कमाई

pahaadconnection

पुलिस अधीक्षक चमोली ने किया पुलिस अधिकारी कर्मचारियों को सम्मानित

pahaadconnection

उत्तराखंड में सियासी हलचल: कल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनाएंगे नई टीम, पार्टी के कुछ प्रमुख पदाधिकारियों की विदाई तय

pahaadconnection

Leave a Comment