Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsसोशल वायरल

राखी सावंत के दूसरे पति पर रेप का आरोप, ईरानी महिला का दावा- पांच महीने तक किया शोषण

राखी सावंत
Advertisement

राखी सावंत के दूसरे पति आदिल खान दुर्रानी की मुश्किलें खत्म होती नजर नहीं आ रही हैं। आदिल के खिलाफ एक ईरानी महिला ने रेप का केस दर्ज कराया है। महिला का आरोप है कि आदिल ने शादी का झांसा देकर पांच महीने तक उसके साथ दुष्कर्म किया।

महिला ने मैसूर के वीवी पुरम थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर आदिल के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 417, 420, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इससे पहले राखी ने आदिल पर धोखा देने और मारपीट करने का आरोप लगाया था।

Advertisement

आदिल ने शादी का झांसा देकर यौन शोषण किया
रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईरानी महिला फार्मेसी की पढ़ाई करने भारत आई थी। उसने मैसूर के एक कॉलेज में प्रवेश लिया। यहां उसकी मुलाकात आदिल से हुई थी। आदिल एक फूड आउटलेट का मालिक था। यहां ईरानी महिला का आना-जाना लगा रहता था। इसी दौराना दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने के कारण दोनों एक फ्लैट में रहने चले गए। जब महिला ने शादी की बात की तो आदिल ने यह कहकर मना कर दिया कि उसके कई लड़कियों से ऐसे ही संबंध हैं।

अंतरंग तस्वीरें वायरल होने की धमकी
ईरानी महिला ने आदिल से कहा कि अगर उसने शादी नहीं की तो पुलिस शिकायत करेगी आदिल ने उसकी अंतरंग तस्वीरें भेजीं और कहा कि अगर वह पुलिस से शिकायत करती है तो वह इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा और इन तस्वीरों को उसके अभिभावक को भी भेज देगा। इतना ही नहीं पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आदिल ने उसे जान से मारने की भी धमकी दी थी। पीड़ित महिला ने पुलिस को वह नंबर भी दिया है जिससे आदिल ने तस्वीरें भेजी थीं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

अपने पद की गरिमा का ख्याल रखें महेंद्र भट्ट : गरिमा मेहरा दसौनी

pahaadconnection

गुणवत्तापरक शिक्षा को टीचर्स ट्रेनिंग पर हो फोकसः डा. धन सिंह रावत

pahaadconnection

प्रधानमंत्री ने केरल के तिरुवनंतपुरम सेंट्रल स्टेशन पर तिरुवनंतपुरम और कासरगोड के बीच केरल की पहली वंदे भारत एक्सप्रेस को झंडी दिखाकर रवाना किया

pahaadconnection

Leave a Comment