Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsदेश-विदेशराजनीतिसोशल वायरल

संजय राउत का शिंदे गुट पर निशाना! कहा- 350 साल बाद एक बार फिर महाराष्ट्र पर संकट…

संजय राउत
Advertisement

संजय राउत ने अपने नासिक दौरे के दौरान कहा कि कुछ दिन पहले सुनील बागुल के साथ एक अजनबी मेरे पास आया और मेरे सामने कीर्तन करने लगा। उसने कहा कि आप मंदिर देखने जरूर आएं। मैंने बिना सोचे समझे कहा कि चिंता मत करो मैं जरूर आऊंगा। उसके बाद बबन महाराज ने आमंत्रित किया। जब मैं इस स्थान पर आया तो मुझे लगा कि मैं किसी पवित्र मंदिर में आ गया हूं। संजय राउत ने कहा कि मुझ पर, हमारी पार्टी और महाराष्ट्र पर जो संकट आया है, उससे उबरने की ऊर्जा और प्रेरणा इसी आस्था के स्थान में निहित है.

‘उद्धव ठाकरे को भी यहां पर बुलाया लेना चाहिए’

संजय राउत ने कहा कि मंच पर बैठे कई लोग बाबा के भक्त हैं। मन करता है कि कभी-कभी प्रेरणा के लिए यहां आऊं। उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे को यहां बुला लेना चाहिए। लेकिन जब संकट खत्म होगा तो हम सब यहां आएंगे, हमें गुवाहाटी जाने की जरूरत नहीं है। हम सभी यहां एकत्रित हुए हैं, हम में से प्रत्येक ने इस तीर्थयात्रा का अनुभव किया है। उन्होंने शिवसैनिकों से अपील करते हुए कहा कि बालासाहेब ठाकरे की शिवसेना को बचाने का काम हम सब को करना है।

Advertisement

ठाकरे गुट के शिवसैनिकों से डटे रहने की अपील

वर्तमान राजनीति पर उन्होंने कहा कि हमारे महाराष्ट्र में 350 साल पहले औरंगजेब, अफजल खान, निजामशाही, शाइस्ता खान का संकट था। यह संकट भी दिल्ली से आया था। उस समय हम सभी छत्रपति शिवाजी महाराज के साथ कंधे से कंधा मिलाकर जाति-पाति के बंधनों को तोड़कर लड़े थे, क्योंकि हम मराठी हैं, हम महाराष्ट्र के हैं। आज इतने सालों बाद हमारे महाराष्ट्र पर वही संकट आ रहा है। संजय राउत ने ठाकरे गुट के शिवसैनिकों से डटे रहने और महाराज का आशीर्वाद लेने की अपील की।

Advertisement
Advertisement

Related posts

यातायात पुलिस ने बच्चों को पढाया यातायात नियमों का पाठ

pahaadconnection

निर्वाचन की समुचित व्यवस्थाओं को जिम्मेदारी से पूर्ण करने के निर्देश

pahaadconnection

मांगों के निस्तारण के लिए बैठक शीघ्र : शिक्षामंत्री

pahaadconnection

Leave a Comment