Pahaad Connection
Breaking Newsअन्यसोशल वायरलस्वास्थ्य और फिटनेस

हिना खान हाल ही में होली की तस्वीरें पोस्ट कीं लेकिन यह उनके प्रशंसकों को रास नहीं आई

हिना खान
Advertisement

लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री हिना खान, जिन्होंने टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में भाग लेने के बाद प्रसिद्धि हासिल की है, भारत में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से लेकर ‘कसौटी जिंदगी की’ तक, वह टीवी दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब रही हैं और एक बड़ी फैन फॉलोइंग बना ली है। अभिनेत्री के इंस्टाग्राम पर 18 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं और आमतौर पर तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करके अपने प्रशंसकों को अपडेट करती रहती हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में होली की तस्वीरें पोस्ट कीं लेकिन यह उनके प्रशंसकों को रास नहीं आई और उन्हें बुरी तरह से ट्रोल किया गया।

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं जिनमें वह अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ होली मनाती नजर आ रही हैं। उसने इंस्टाग्राम पर लिखा, “इतना मज़ा क्यों आरा है.. हैप्पी होली।” जब उसने अपनी तस्वीरें पोस्ट कीं, नेटिज़न्स ने मुस्लिम होने के बावजूद होली मनाने के लिए उसकी आलोचना की।

एक यूजर ने लिखा, “अल्लाह से डरो हिना खान बोहोत श्रम की बात है हम मुस्लिम लोगो के लिए अल्लाह अच्छी हिदायत दे तुम,” सिर्फ हिंदू के त्योहार ही मनाओगी या हिंदू से शादी भी क्रोगी या सिर्फ भूलभुलैया मारने के लिए राखी हो इसको , ”एक अन्य उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की। एक तीसरे यूजर ने लिखा, “जो जैसा अमल दुनिया में करेगा उसी तरह से आज दिया जाएगा… सारे काम खुदा को नाराज करने वाले कर रहे हैं।” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “श्रम करलो हिना खान इस्लाम म होली का रंग लगना भी हराम है अल्लाह आपको हिदायत दे।” यहां यह बताना प्रासंगिक होगा कि इसी दिन मुसलमानों ने ‘शब-ए-बारात’ मनाई थी। इस दिन, मुसलमान प्रार्थना के साथ रात्रि जागरण करते हैं और गलत कामों के लिए अल्लाह से क्षमा मांगते हैं। बॉयफ्रेंड के साथ होली मनाने के बाद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर शेयर की और फैन्स से उनके लिए दुआ करने को कहा।

Advertisement
Advertisement

Related posts

Netflix चलाने वालों के लिए बुरी खबर! नए साल में बंद हो जाएगी ये सर्विस

pahaadconnection

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने की कार्यक्रमों को लेकर पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक

pahaadconnection

नकल और धर्मांतरण के बाद भाजपा लायेगी सख्त भू कानून : भट्ट

pahaadconnection

Leave a Comment