Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsउत्तराखंड

माता-पिता से नाराज होकर घर से चला गया बालक, पुलिस ने किया सकुशल बरामद

Advertisement

देहरादून, 30 अगस्त। डालनवाला कोतवाली पुलिस ने एक नाबालिक गुमशुदा बालक को 01 घंटे के अंदर सकुशल बरामद कर माता-पिता के सुपुर्द कर दिया हैं।

आज करणपुर बाजार निवासी एक महिला ने पुलिस चौकी करनपुर को सूचना दी की उनका 11 वर्षीय पुत्र घर से कहीं चला गया है, जोकि वापस घर नहीं आया है। जिस संबंध में बालक की तलाश के लिये प्रभारी निरीक्षक डालनवाला के नेतृत्व में तत्काल पुलिस टीम गठित की गयी एवं गठित टीम द्वारा

Advertisement

आस-पास के सीसीटीवी कैमरे चैक किए गए एवं सोशल मीडिया पर व्यापक प्रचार-प्रसार किया गया।

उक्त बालक की तलाश करते हुए टीम द्वारा अथक प्रयास से उक्त नाबालिक बालक को धामावाला से सकुशल बरामद कर माता-पिता के सुपुर्द कर दिया। पूछताछ पर उक्त बालक द्वारा बताया गया कि वह अपने माता-पिता से नाराज होकर चला गया था, जिस पर थाना पुलिस द्वारा प्रभारी बाल थाना की महिला उप निरीक्षक के माध्यम से उक्त बालक की काउंसलिंग की गई और उसके माता-पिता को भी समझाया गया। बालक की सकुशल बरामदगी पर गुमशुदा के परिजनों एवं स्थानीय व्यक्तियों द्वारा मित्र पुलिस की भूरि-भूरि प्रशंसा की गयी है।

Advertisement

बालक को सकुशल बरामद करने वाली पुलिस टीम मे उप निरीक्षक देवेश खुगशाल चौकी प्रभारी करनपुर कोतवाली डालनवाला, हेड कांस्टेबल नागरिक पुलिस ईश कुमार कोतवाली डालनवाला देहरादून, कांस्टेबल नागरिक पुलिस अरविन्द भट्ट कोतवाली डालनवाला देहरादून शामिल थे।

 

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

टिहरी व पौड़ी जिले के कप्तानों ने ग्राउण्ड़ ज़ीरो पर जाकर की यातायात प्लान की समीक्षा

pahaadconnection

उत्तराखंड में डेंगू की रोकथाम को चलेगा महाअभियान

pahaadconnection

नौकरशाह के साथ अभद्रता स्वस्थ लोकतंत्र की परम्परा के लिए शुभ संकेत नहीं : करन माहरा

pahaadconnection

Leave a Comment