Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsदेश-विदेश

“सिद्धाश्रम पब्लिक स्कूल” का भव्य उदघाटन

Advertisement

प्रतापगढ़। शांति मिश्रा वेलफेयर फाउंडेशन टीम ने तय समय में सिद्धाश्रम पब्लिक स्कूल बना कर तैयार किया गया है, इसका पूरा श्रेय स्कूल के फाउंडर राधेश्याम मिश्रा को जाता है। जिन्होंने अपनी टीम के साथ मिलकर इस कार्य को तय समय से पहले कर दिखाया है। शांति मिश्रा स्वयं शिक्षा के लिए समर्पित रही उन्होंने अपना पूरा जीवन गरीब बच्चों की शिक्षा दीक्षा में समर्पित किया। उनकी ही याद में इस विद्यालय का सुभारंभ किया गया है।

Advertisement

डॉ संपूर्णानंद मिश्रा ने बताया कि यह विद्यालय सभी को बेहतर शिक्षा उपलब्ध हो इस दिशा में कार्य करेगा।  इस विद्यालय का भव्य उदघाटन कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राज्य सभा सांसद प्रमोद तिवारी व रामपुर खास विधायिका आराधना मिश्रा मोना जी द्वारा किया गया । इस पूरे कार्यक्रम में जिले के सभी विशिष्ट अतिथियों के साथ ही समाज सेवा, शिक्षा जगत के विद्वान जन प्रमुखता से उपस्थित रहे । यह विद्यालय साँगीपुर ब्लॉक के दलापट्टी गाँव में स्थापित किया गया है। इस विद्यालय के उदघाटन समारोह में बड़ी संख्या में गाँव के लोग उपस्थित रहे और अपनी ओर से विद्यालय परिवार को बधाई शुभकामना व्यक्त की गयी।
विद्यालय के फाउंडर राधेश्याम मिश्रा ने कार्यक्रम में उपस्थित सभी विशिष्ट अतिथियों के प्रति आभार प्रकट किया और सभी को विश्वास दिलाया कि विद्यालय अपने उद्देश्य से किसी प्रकार का समझोता नहीं करेगा।

Advertisement
Advertisement

Related posts

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 जनवरी को भीलवाड़ा में एक कार्यक्रम में शामिल होंगे

pahaadconnection

28 अगस्त को शिव के रंग में रंगी नजर आयगी द्रोणनगरी

pahaadconnection

मुख्यमंत्री ने की गायों की पूजा

pahaadconnection

Leave a Comment