Pahaad Connection
Breaking News
खेल

भारत T-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में इस टीम से हारेगा :रिकी पोंटिंग

Advertisement

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग ने टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्हें लगता है कि भारत और मेजबान ऑस्ट्रेलिया इस साल आईसीसी टी20 विश्व कप के फाइनल में खेलेंगे और आरोन फिंच की टीम रोहित शर्मा की टीम को हराकर एक बार फिर से ट्रॉफी पर कब्जा करेगी। पोंटिंग ने हाल के दिनों में बहुत सारे टी20 क्रिकेट देखे हैं।

पोंटिंग ने आईसीसी रिव्यू के ताजा एपिसोड में कहा, ‘मुझे लगता है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया फाइनल में खेलने वाले दो टीमें होंगी और फाइनल में ऑस्ट्रेलिया उन्हें हरा देगा।’ उन्होंने कहा कि मौजूदा चैम्पियन के पास घरेलू परिस्थितियों का फायदा होगा। यह पूछे जाने पर कि मेगा इवेंट में ऑस्ट्रेलिया और भारत के लिए मुख्य खतरा कौन है, ऑस्ट्रेलियाई महान का मानना है कि इंग्लैंड के पास भी कई मैच विजेता हैं।

Advertisement

पोंटिंग लंबे समय से ब्रेंडन मैकुलम के प्रशंसक रहे हैं और इंग्लैंड टेस्ट टीम के साथ अपने कार्यकाल के दौरान कीवी ने अब तक जो कुछ भी किया है, उससे वह बेहद प्रभावित हैं। उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे वास्तव में लगता है कि इंग्लैंड एक मजबूत सफेद गेंद वाली टीम है। यह भारत, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड टीम है, जो मेगा इवेंट में बेहतर कर सकती है।’

Advertisement
Advertisement

Related posts

कैरम टूर्नामेंट ने किया दूसरे दिन में प्रवेश

pahaadconnection

प्रस्तावित राष्ट्रीय क्रिकेट पैरा प्रतियोगिता के लिये चयन ट्रायल सम्पन्न

pahaadconnection

टी 20 सीरिज पर भारत का कब्जा इंग्लैंड को उसी के घर में दिखाए तारे

pahaadconnection

Leave a Comment