Pahaad Connection
Breaking Newsसोशल वायरल

90 के दशक की यह टॉप एक्ट्रेस आज फिल्म इंडस्ट्री से है दूर, शादी के 19 साल बाद भी नहीं है कोई बच्चा, बताई वजह

फिल्म
Advertisement

आयशा झुल्का शादी के बाद कुछ सालों तक फिल्मों में सक्रिय रहीं। साल 2006 के बाद उन्होंने पूरी तरह से ब्रेक ले लिया और अपने पारिवारिक जीवन में व्यस्त हो गईं।

अभिनेता अक्षय कुमार के साथ ‘खिलाड़ी’, ‘बारूद’, ‘वक्त हमारा है’, ‘दिल की बाजी’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं आयशा झुल्का 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस थीं। उस समय हर बड़ा अभिनेता और फिल्म निर्माता उनके साथ काम करना चाहता था। अक्षय कुमार के अलावा आमिर खान, अजय देवगन समेत कई सेलेब्स ने भी उनके साथ काम किया था। वह बहुत व्यस्त अभिनेत्री रही हैं। लेकिन बदलते समय के साथ इसकी लोकप्रियता भी कम होने लगी। उन्होंने कन्नड़, तेलुगु, बंगाली और उड़िया फिल्मों में भी काम किया। लेकिन उन्हें पहले जैसी सफलता नहीं मिली। साल 2003 में उन्होंने समीर वाशी से शादी की।

Advertisement

आयशा झुल्का शादी के बाद कुछ सालों तक फिल्मों में सक्रिय रहीं। साल 2006 के बाद उन्होंने पूरी तरह से ब्रेक ले लिया और अपने पारिवारिक जीवन में व्यस्त हो गईं। हालांकि साल 2018 में उन्होंने ‘जीनियस’ में काम किया और 2022 में उन्होंने ‘हश हश’ से ओटीटी डेब्यू किया। आयशा 2017 से सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। वह लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं।

आयशा झुल्का इस साल जुलाई में 51 साल की हो जाएंगी। उनकी शादी को 19 साल से ज्यादा हो चुके हैं। लेकिन उसके कोई संतान नहीं है। आयशा ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी और बच्चों के बारे में बात की। उसने कहा कि वह शादी नहीं करना चाहती थी और बच्चे पैदा करना चाहती थी, उसे जीवन में बहुत कुछ करना था लेकिन भाग्य ने उसे अनुमति नहीं दी।

Advertisement

आयशा जुल्का ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा, मैं सोचती थी कि अगर मैं शादी नहीं करूंगी तो बहुत कुछ कर लूंगी। क्योंकि मैं एक बुरे रिश्ते में था। मैंने भी सोचा था कि मैं कभी शादी नहीं करूंगी। मैंने अपने माता-पिता को अपने फैसले के बारे में बताया। वे भी मेरे फैसले से सहमत थे। उन्होंने मेरे फैसले पर आपत्ति नहीं जताई।

आयशा जुल्का ने बच्चों के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा, मेरी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आए हैं। जब मैंने अपने पति को बच्चे पैदा न करने के लिए कहा तो उन्होंने भी कोई आपत्ति नहीं जताई। शादी के बाद मैंने और समीर ने गुजरात के 2 गांवों को गोद लिया। हम वहां 160 बच्चों के खाने और पढ़ाई का ध्यान रखते हैं। मैं उस गाँव में उन बच्चों से मिलने जाता हूँ।

Advertisement

आयशा जुल्का ने आगे कहा, मैं 160 बच्चों को मुंबई नहीं ला सकती। हमने खुद गांव गोद लेने का फैसला किया है। समीर इसके लिए तैयार हो गया। बता दें कि आयशा झुल्का अपने पति के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं। वह खुद को फिट रखने के लिए योगा भी करती हैं और लोगों को प्रेरित भी करती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

जानलेवा हमले के आरोपी अभियुक्त को दून पुलिस ने किया गिरफ्तार

pahaadconnection

निवर्तमान पार्षद को किया कई संगठनों ने सम्मानित

pahaadconnection

राष्ट्रपति ने चंद्रयान-3 के विक्रम लैंडर की चंद्रमा पर सफल लैंडिंग पर इसरो को बधाई दी

pahaadconnection

Leave a Comment