Pahaad Connection
Breaking News
स्वास्थ्य और फिटनेस

अगर आप अपने चेहरे पर ग्लो लाना चाहते हैं तो इस गजब के उपाय को अपनाएं

Advertisement

हर लड़की अपनी त्वचा का खास खयाल रखती है। लेकिन फिर भी स्किन से जुड़ी बहुत सी समस्याएं हमें देखने को मिलती है। बहुत से ब्यूटी प्रोडक्ट इस्तेमाल करने के बाद भी चेहरे पर वह चमक नहीं आ पाती जो आनी चाहिए। एक उम्र के बाद चेहरे का ग्लो जैसे कहीं खो जाता है।

अगर आप अपने चेहरे की चमक को बरकरार रखना चाहते हैं तो आपको कुछ आसान उपाय अपनाने चाहिए। घरेलू नुस्खों से आप अपनी स्किन को एक अलग ही लुक दे सकते हैं। इसके लिए एलोवेरा बहुत ज्यादा उपयोगी है। स्किन के लिए यह बहुत ज्यादा फायदे देता है। आज हम इससे जुड़े उपाय आपको बताएंगे।

Advertisement

चेहरे पर चमक लाने के लिए एलोवेरा का इस्तेमाल करना चाहिए। इसके लिए फ्रेश एलोवेरा जेल निकालनी चाहिए। इस जेल में एक थोड़ा शहद डालें। अब इसमें एक चम्मच दूध और थोड़ा गुलाब जल डालें। सारी चीजों को मिक्स करके एक अच्छा सा मिश्रण बना लें।

इस मिश्रण को चेहरे पर अच्छे तरीके से लगाएं। चेहरे और गर्दन की त्वचा पर आप इस मिश्रण को लगा सकते हैं। इसे लगाने के बाद 15-20 मिनट तक इसे रहने दें। उसके बाद आप चेहरे को धो सकते हैं। रेगुलर प्रयोग से आपके चेहरे पर एक खास निखार आ जाएगा। इसके अलावा झुर्रियां भी दूर होगी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

मुंहासे और डार्क सर्कल जैसी समस्याओं में जरूर ट्राई करें यह फेस पैक

pahaadconnection

कोरोना, मंकीपॉक्स, एड्स तीनों बीमारियो ने एक साथ लिया युवक को अपनी चपेट में

pahaadconnection

अब सूरत में कैंसर के मरीजों का इलाज होगा और भी आसान, पूरे दक्षिण गुजरात में मात्र सूरत में इलेक्ट्रा वर्षा मशीन भरत कैंसर हॉस्पिटल में 26 करोड़ के खर्च पर लाया गया, गरीब और मध्यमवर्गीय लोगो के लिए

pahaadconnection

Leave a Comment